Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिंकू शर्मा के परिवार की मदद के लिए आगे आए भाजपा नेता कपिल मिश्रा, सोमवार को देंगे 1 करोड़ रुपये

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में हुई भाजपा (BJP) कार्यकर्ता रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या मामले में दिल्ली सरकार समेत विपक्ष की सभी पार्टियां चुप्पी साधे हुए है। इसी बीच भाजपा (BJP) नेता कपिल मिश्रा मृतक के परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं।

रिंकू शर्मा के परिवार की मदद के लिए आगे आए भाजपा नेता कपिल मिश्रा, सोमवार को देंगे 1 करोड़ रुपये
X

मृतक रिंकू शर्मा व भाजपा नेता कपिल मिश्रा।

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में हुई भाजपा (BJP) कार्यकर्ता रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या मामले में दिल्ली सरकार समेत विपक्ष की सभी पार्टियां चुप्पी साधे हुए है। इसी बीच भाजपा (BJP) नेता कपिल मिश्रा मृतक के परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं। भापजा नेता कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया पर मुहिम चलाकर 24 घंटे में करीब 50 लाख रुपये इकट्ठा किए हैं। आने वाली 15 फरवरी तक परिवार को एक करोड़ रुपये की मदद देने का प्रयास कर रहें हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मिश्रा (Kapil Mishra) ने कहा कि जिस तरह राजधानी दिल्ली में से रिंकू शर्मा की बर्बरता पूर्वक हत्या की गई है उसके बाद से ही देश में गुस्से का माहौल है। रिंकू अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला था। उसके छोटे भाई अभी पढ़ाई कर रहा है। रिंकू के पिता के पास नौकरी नहीं है। लेकिन इसके बावजूद रिंकू शर्मा राम मंदिर के लिए चंदा देने वालों में सबसे आगे थे। रिंकू अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर के लिए चंदा उघा रहे थे। अब उन्हीं की प्रेरणा से देश के हिंदुओं ने आगे बढ़कर रिंकू के परिवार की मदद के लिए पैसा जुटानें का कार्य शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा सोमवार 15 फरवरी को रिंकू के घर जाकर उनके परिवार से मिलेंगे। उन्होंने शुक्रवार शाम करीब 7 बजे इस सोशल मीडिया अभियान की शुरुआत की थी। इस मुहिम का मिश्रा को देश-विदेश से भरपूर समर्थन मिला है। और मात्र 24 घंटों में 50 लाख रुपये इकट्ठा हो गए। मिश्रा सोमवार को रिंकू के घर जाएंगे और अभियान से इकट्ठा की गई धनराशि को उन्हें सौपेंगे।

वहीं भापजा नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 'दिल्ली सरकार मदद तो छोड़िए , संवेदना के दो शब्द नहीं बोल पाई है अब तक। लेकिन हमने संकल्प लिया है कि परिवार को ना अकेला पड़ने देंगे, ना कमजोर होने देंगे। भाजपा राम भगत के परिवार को पूरी मदद देगी।

Next Story