Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोलकाता में कैलाश विजयवर्गीय के वाहन पर जूता फेंका, माहौल हुआ तनावपूर्ण

पश्चिम बंगाल में अभी विधानसभा के चुनावों का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन यहां टीएमसी व भाजपा के बीच तकरार जोरों पर है। इस बीच कोलकाता में भाजपा के रोड शो के वक्त भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के वाहन पर जूता फेंका गया है। जिसके बाद वहां माहौल तनावपूर्ण हो गया है।

bjp leader kailash vijayvargiya vehicle thrown shoe in kolkata
X
भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय

पश्चिम बंगाल में आम जनता के साथ सभी सियासी दलों को भी विधानसभा के चुनावों की तारीखों के ऐलान का इंतजार है। वहीं बंगाल में विधानसभा के चुनावों की आहट के बीच प्रमुख सियासी दलों भाजपा और ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के बीच तकरार का माहौल जोरों पर देखा जा रहा है। इस बीच ताजा जानकारी बंगाल की कोलकाता से सामने आई है। यहां पर भारतीय जनता पार्टी के रोड शो के दौरान पार्टी वरिष्ठ नेताओं मुकुल रॉय और कैलाश विजयवर्गीय के वाहन पर जूता फेंका गया है। इसके बाद से ही मौके पर तनावपूर्ण माहौल उत्पन्न हो गया है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कैलाश विजयवर्गीय के वाहन पर जूता फेंके जाने का आरोप ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के कार्यकर्ता के खिलाफ जड़ा है। दूसरी ओर ममता बनर्जी की पार्टी के कार्यकर्ता का आरोप है कि भाजपा के समर्थक बंगाल सीएम एवं टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को गाली दे रहे थे। मामले को लेकर पुलिस बल भी अलर्ट हो गया है और मौके पर तनावपूर्ण माहौल को देखते हुये भारी पुलिस बल तैनान कर दिया गया है।

आपको बता दें, भाजपा द्वारा सोमवार को कोलकाता में रोड शो निकाला जाना था। वहीं रोड शो को निकलने की अनुमति कोलकाता पुलिस की ओर से नहीं दी गई। इसके बाद भी बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा द्वारा कोलकाता में रोड शो निकाले जाने की बातें कही गई।

भाजपा नेता दिलीप घोष की ओर से कहा गया कि भाजपा के नए कोलकाता क्षेत्र के पर्यवेक्षक व पूर्व शहर महापौर सोवन चटर्जी सोमवार को महानगर में एक रोड शो करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि ये 'शांतिपूर्ण रैली' किडरपोर से मध्य कोलकाता में भाजपा के प्रदेश कार्यालय तक तय मार्ग पर निकाली जाएगी। दिलीप घोष ने यह भी बताया कि इस रोड शो में सोवन चटर्जी शामिल नहीं हो सकेंगे।

इस दौरान भाजपा नेता दिलीप घोष ने प्रदेश पुलिस के खिलाफ आरोप भी लगाये। उनका कहना था कि हम पूर्व में हुई बातों से जानते है कि पुलिस द्वारा भाजपा के कार्यक्रमों को इजाजत नहीं देती है। उन्होंने यह भी दावा किया कि ये रोड शो सोवन दा के स्वागत के लिये हैं, जिनकों हाल में पार्टी में दो नये पदों की जिम्मेवारी मिली है। घोष ने कहा था कि पुलिस की इजाजत नहीं मिलने पर भी हम रैली निकालेंगे।

Next Story