Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP Karnataka Crisis: येदियुरप्पा बोले- नहीं मिली अभी तक हाईकमान का आदेश, जेपी नड्डा ने भी दिया जवाब

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा रविवार को जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें हटाने की संभावना पर अभी कोई आदेश नहीं आया है।

BJP Karnataka Crisis: येदियुरप्पा बोले- नहीं मिली अभी तक हाईकमान का आदेश, जेपी नड्डा ने भी दिया जवाब
X

इस समय कर्नाटक सरकार पर सबकी निगाहें हैं। एक तरफ मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने साफ कहा है कि अभी तक उनके लिए कोई आदेश दिल्ली से नहीं आया है। जबकि दूसरी तरफ गोवा के दो दिवसीय दौरे के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कर्नाटक संकट पर जवाब दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा रविवार को जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें हटाने की संभावना पर अभी कोई आदेश नहीं आया है। आज शाम भारतीय जनता पार्टी हाई कमान की तरफ से आदेश मिलने के बाद ही उचित निर्णय लिया जाएगा।

निर्देश मिलने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जैसे ही दिल्ली से आदेश जारी किया जाएगा तो सबसे पहले आपको जानकारी दी जाएगी। जैसे ही पार्टी हाईकमान से आदेश मिलेगा मैं उचित कार्रवाई करूंगा। येदियुरप्पा ने एक बार फिर साफ कहा है कि केंद्रीय नेतृत्व के फैसले का पालन किया जाएगा। अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि आलाकमान संतुष्ट हैं और अनुशासन की रेखा को पार नहीं करेंगे। मैं आज भी पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार व्यक्त करता हूं।

जबकि कर्नाटक संकट पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गोवा दौरे के दौरान कहा कि क्या कर्नाटक में राजनीतिक संकट है। ये आपकी सोच है, हम ऐसा नहीं सोचते। सीएम येदियुरप्पा के नेतृत्व पर बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी सरकार में अच्छा काम किया है। वह कर्नाटक को अच्छी तरह से चला रहे हैं। साथ ही अपने दम पर चीजों को संभाल भी रहे हैं।

Next Story