Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लद्दाख में बीजेपी ने मारी बाजी, 26 में से 15 सीटों पर रहा दबदबा

लद्दाख (Ladakh) के स्वायत्त पर्वतीय विकास परिषद (Ladakh Autonomous Hill Development Council election) चुनाव में बीजेपी पार्टी का दबदबा रहा है। जानकारी मिल रही है कि बीजेपी ने 26 में से 15 सीटें हासिल की है।

उत्तरप्रदेश राज्यसभा चुनाव में बीजेपी को 8 सीटों पर मिली जीत
X

बीजेपी

लद्दाख (Ladakh) के स्वायत्त पर्वतीय विकास परिषद (Ladakh Autonomous Hill Development Council election) चुनाव में बीजेपी पार्टी का दबदबा रहा है। जानकारी मिल रही है कि बीजेपी ने 26 में से 15 सीटें हासिल की है। वहीं कांग्रेस को सिर्फ 9 सीटें ही मिल पाई है।

जेपी नड्डा ने दी प्रतिक्रिया

इस मामले में जेपी नड्डा ने भी ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि स्वायत्त पर्वतीय विकास परिषद में बीजेपी की जीत ऐतिहासिक है। इस चुनाव में बीजेपी ने 26 में से 15 सीटें हासिल की है। मैं जाम्यांग शेरिंग नामग्याल (Jamyang Tsering Namgyal) और लद्दाख के सभी कार्यकर्ताओं को इस जीत के लिए बधाई देता हूं। साथ ही हमपर भरोसा करने के लिए लद्दाख के लोगों का दिल से धन्यवाद करता हूं।

65 प्रतिशत हुए थे मतदान

इस चुनाव में 65 प्रतिशत मतदान दर्ज किए गए थे। जिसमें लद्दाख ने 94 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला किया था। इस दौरान मतदान केंद्रों पर काफी सख्त इंतजाम किए गए थे। बता दें कि इस चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अपने 19 उम्मीदवार खड़े किेए थे।


Next Story