Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Virtual Rallies: मोदी कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर बीजेपी देशभर में करेगी 750 से अधिक वर्चुअल रैली

PM Narendra Modi One Year Complete : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा करने जा रहे हैं। इस मौके पर बीजेपी पार्टी ने तैयारियां कर ली है, इस मौके पर बीजेपी देश भर में 750 से अधिक वर्चुअल रैली करने जा रही है,

मोदी कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर बीजेपी देशभर में करेगी 750 से अधिक वर्चुअल रैली
X
PM Narendra Modi (File Image)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 2014 के बाद 2019 (Bjp 2019 Win) में भी शानदार तरीके से आम चुनावों में जीत दर्ज की। आने वाली 30 तारीख (30th May) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi 2.0) अपने दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा करने जा रहे हैं।

इस मौके पर बीजेपी पार्टी ने तैयारियां कर ली है, इस मौके पर बीजेपी देश भर में 750 से अधिक वर्चुअल रैली (Bjp Virtual Rallies) करने जा रही है, वहीं इसके साथ ही बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को कई निर्देश भी दिए हैं। इस मौके पर बीजेपी द्वारा जारी पत्र में मोदी 2.0 (PM Modi 2.0) के कार्यकाल में लिए गए महत्वपूर्ण फैसलों का उल्लेख भी किया गया।

बीजेपी ने किया महत्वपूर्ण फैसलों का उल्लेख

पत्र में लिखा है कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद पर दूसरी बार बैठे, और इसके बाद कई महत्वपूर्ण फैसले हुए- जैसे तीन तलाक की समाप्ति हेतु कानून बनाना, धारा 370 हटाना, लद्दाख को अलग केंद्र शासित राज्य बनाना, शरणार्थियों के लिए नागरिक संशोधन कानून बनाना और भव्य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना। आपको बता दें की बीजेपी के दूसरे कार्यकाल में ये वो बड़े मुद्दे थे, जो लम्बे समय से अटके हुए थे।

Also Read- यूपी में हमलावरों के बेखौफ वारदात, कार से बाइक टकराने पर पिता और बेटे की गोली मारकर हत्या

750 से अधिक होगी वर्चुअल रैलियां

इस समय देश में कोरोनावायरस का प्रकोप बना हुआ है, इस वजह से सम्पूर्ण देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। इसी कारण बीजेपी अपने दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर वर्चुअल रैलियां आयोजित करने जा रही है। बीजेपी बड़े प्रदेशों में दो एवं छोटे प्रदेशों में कम से कम वर्चुअल रैली निकालेगी।

वहीं एक हजार वर्चुअल कॉन्फ्रेंस की भी योजना है, इसमें 40 मिनट का संबोधन होगा। इस पत्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए भी कई कार्य दिए गए हैं, जैसे व्हाट्सप्प ग्रुप के जरिए लोगों से संवाद स्थापित करना। पार्टी के कार्यों को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाना आदि।

Next Story