Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WB: भाजपा चीफ दिलीप घोष बोले- बंगाल में अलकायदा के आतंकियों की पहचान हुई, प्रदेश में कश्मीर से बदतर हालात

राज्य में आतंकियों का नेटवर्क बढ़ता जा रहा है। हाल ही में कूचबिहार में अलकायदा के सदस्यों की पहचान  हुई है, उनका नेटवर्क पश्चिम बंगाल में बढ़ा है।

WB: भाजपा चीफ दिलीप घोष बोले- बंगाल में अलकायदा के आतंकियों की पहचान हुई, प्रदेश में कश्मीर से बदतर हालात
X

दिलीप घोष,फ़ोटो एएनआई

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश चीफ दिलीप घोष ने आज बड़ा खुलासा किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिलीप घोष ने कहा है कि पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में खूंखार आतंकी संगठन अलकायदा के सदस्यों की पहचान की गई है। राज्य में आतंकियों का नेटवर्क बढ़ता जा रहा है। हाल ही में कूचबिहार में अलकायदा के सदस्यों की पहचान हुई है, उनका नेटवर्क पश्चिम बंगाल में बढ़ा है। राज्य आतंकवादियों का अड्डा बन गया है। यहां हालत जम्मू-कश्मीर से भी बदतर हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते शनिवार को दिलीप घोष ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि उनकी पार्टी (भाजपा) नहीं चाहती कि राज्य में अनुच्छेद 356 को लागू किया जाए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि भाजपा को पूरा भरोसा है कि साल 2021 के विधानसभा चुनावों में वह तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार को सत्ता से बेदखल कर देगी। लेकिन अगर 'हिंसा और हत्याओं' में वृद्धि होती है, तो भविष्य की स्थिति के बारे में नहीं कहा जा सकता है।

क्या भाजपा पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग करेगी, पूछे जाने पर दिलीप घोष ने कहा कि हमारा मानना ​​है कि लोकतंत्र में सत्ता में कोई भी बदलाव मतदान की प्रक्रिया से होना चाहिए। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि लोग शांतिपूर्ण तरीके से अपना वोट डाल सकें।

Next Story