Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा: केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने इन तीन गांवों में की फिर से वोटिंग की मांग, दुष्यंत चौटाला पर लगाया मिली भगत का आरोप

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए हुई वोटिंग के बाद केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने जेजेपी उम्मीदवार और नेता दुष्यंत चौटाला पर गंभीर आरोप लगाया है। साथ ही बीरेंद्र सिंह ने उचाना के तीन गांवों में फिर से वोटिंग की मांग की है।

हरियाणा: केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह इन तीन गांवों में की फिर से वोटिंग की मांग, दुष्यंत चौटाला पर लगाया मिली भगत का आरोपबीरेंद्र सिंह और दुष्यंत चौटाला

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान के दौरान उचाना में केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने फिर से वोटिंग की मांग की है। बीरेंद्र सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन अधिकारी जजपा नेता दुष्यंत चौटाला के साथ नजर आए थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि उचाना के तीन गावों में दोबारा वोटिंग हो। उचाना के छातर गांव में पुलिस बल की मांग के बाद भी नहीं भेजा गया। सिंह ने डूमरखा कलां, खुर्द गांव और सिंधु गांव में वोटिंग की मांग की है।

बीरेंद्र सिंह ने चुनाव आयोग, सीएम खट्टर को इसकी शिकायत कर दी है। उन्होंने कहा कि हम दोबारा वोटिंग के लिए तैयार हैं। दूसरी तरफ दुष्यंत चौटाला पर हुए हमले को लेकर बोले कि प्लास्टिक के गिलास से क्या कोई घायल हो सकता है। ये सब माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि बीरेंद्र सिंह की पत्नी प्रेम लता दुष्यंत चौटाला के खिलाफ उचाना कलां से चुनाव लड़ रही हैं।

Next Story
Share it
Top