Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली: तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सबार की मौत

एक तेज रफ्तार कार ने दिल्ली के अशोक विहार इलाके में बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक करीब 15-20 फीट उछलकर जमीन पर गिरा।

फ्लाईओवर से 20 फुट  नीचे गिरे बाइक सबार दो दोस्त, मौतबाइक सबार (फाइल फोटो )

दिल्ली के अशोक विहार थाना इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक करीब 15-20 फीट उछलकर जमीन पर गिरा। इसके बाद कार चालक बाइक को अपनी कार से साथ करीब 100-150 मीटर तक अपने साथ घसीटता हुआ ले गया। बाद में आगे जाकर कार भी पलट गई। मौक पर मौजूद लोगों ने कार को सीधा कर उसमें सवार चार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला।

हादसे में कार चालक के हाथ में भी चोट लगी। उधर, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस कार चालक और बाइक चालक को तुरंत अस्पताल लेकर गई। डॉक्टरों ने बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम चिराग (29) है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज कर आरोपी कार चालक सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, चिराग बीएस-113 ए, शालीमार बाग में सपरिवार रहता था। परिवार में पिता राजेंद्र कुमार व अन्य सदस्य है। न्यू ईयर पर रात करीब 11:30 बजे बाइक सवार एक युवक आदाजपुर की तरफ से रिचि रिचि बस स्टैड की तरफ आ रहा था।

जैसे ही वह बस स्टैड के पास पहुंचा, तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह बाइक से उछलकर गिर गया। सिर जमीन पर लगते ही उसका सिर फट गया और अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top