Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Video Viral: जब मीडिया के सामने बुरी तरह से रो पड़े RJD नेता, वीडियो हुआ वायरल, लिया ये बड़ा फैसला

लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी के एक नेता का वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार के विधानसभा चुनाव में टिकट कटने से नाराज हैं।

Bihar Video Viral: जब मीडिया के सामने बुरी तरह से रो पड़े RJD नेता, वीडियो हुआ वायरल, लिया ये बड़ा फैसला
X

Bihar Video Viral: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार उम्मीदवारों की घोषणा की जा रहे हैं। ज्यादातर पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी के एक नेता का वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार के विधानसभा चुनाव में टिकट कटने से नाराज हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रक्सौल विधानसभा क्षेत्र से सुरेश यादव को आरजेडी ने टिकट नहीं दिया है। इस बार महागठबंधन ने कांग्रेस की तरफ से अपना उम्मीदवार उतारा है। जिसको लेकर रक्सौल से आरजेडी की तरफ से कोई उम्मीदवार पार्टी की तरफ से नहीं उतारने का ऐलान किया गया है। मीडिया से बात करते समय वो बुरी तरह से रो पड़े।

जिसकी वजह से आरजेडी से जुड़े हुए 15 साल पुराने रक्सौल विधानसभा क्षेत्र से सुरेश यादव को टिकट नहीं मिला है। जिसके बाद वह पार्टी से नाराज हो गए हैं और उन्होंने रक्सौल विधानसभा क्षेत्र से टिकट कटने पर लेकर नाराजगी जाहिर की।

उन्होंने कहा कि वह इस बार विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे और इस बार जनता की अदालत अपना फैसला सुनाएगी। साथ ही उन्होंने यह संकेत दिया कि इस बार की जनता महागठबंधन को लेकर बहुत गुस्से में है। लोग आरजेडी और कांग्रेस के गठबंधन से नाखुश है।

वहीं दूसरी तरफ आज शनिवार को महागठबंधन का घोषणा पत्र जारी कर दिया गया। जिसमें बेरोजगारों को नौकरी देना और केंद्र सरकार के तीन कृषि बिलों को खत्म करने जैसा चुनावी वादा किया है।

Next Story