Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाहुबली विधायक अनंत सिंह दोषी करार, 21 जून को कोर्ट करेगा सजा का ऐलान, जानें क्या है पूरा मामला

मोकामा (Mokama) से विधायक अनंत सिंह (anant singh) को मंगलवार को एमपी-एमएलए कोर्ट ने दोषी करार दिया है।

बाहुबली विधायक अनंत सिंह दोषी करार, 21 जून को कोर्ट करेगा सजा का ऐलान, जानें क्या है पूरा मामला
X

बिहार (Bihar) की राजनीति पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मोकामा (Mokama) से विधायक अनंत सिंह (anant singh) को मंगलवार को एमपी-एमएलए कोर्ट ने दोषी करार दिया है। अगस्त 2019 में की गई छापेमारी में पुलिस ने विधायक के आवास से ये हथियार जब्त किए थे। अब 21 जून को सजा का ऐलान किया जाएगा।

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के घर से एके-47 बरामद होने के मामले में पुलिस ने बाढ़ के तत्कालीन एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में लाडमा गांव में अनंत सिंह के घर पर छापेमारी की थी। करीब 11 घंटे तक चले तलाशी अभियान में अनंत सिंह के घर से एके-47 हैंड ग्रेनेड के साथ 26 राउंड गोलियां और एक मैगजीन जब्त की थी। इसी मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश त्रिलोकी नाथ दुबे ने इस मामले के सभी कानूनी बिंदुओं पर सुनवाई की और अनंत सिंह को दोषी करार दिया।

ये है अनंत सिंह से जुड़ा मामला

आपको बता दें कि यह मामला 2019 का है। पटना पुलिस की एक टीम ने 16 अगस्त 2019 को नदमा गांव में अनंत सिंह के घर पर छापा मारा था। वह घर अनंत सिंह का हैष लेकिन वो वहां नहीं रहते हैं और उसकी संपत्ति की देखरेख एक व्यक्ति कर रहा था। इसी जगह से पुलिस को एके-47 हैंड ग्रेनेड के साथ 26 राउंड गोलियां मिली थी।

और पढ़ें
Next Story