Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election 2020 : बिहार में वोटिंग के बीच संजय राउत का नीतीश कुमार पर हमला, बोले- जनता अंतिम विदाई दे

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार निशाना साधा है। राउत ने नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि इस चुनाव में जनता नीतीश कुमार को विदाई दे।

Bihar Election 2020 :  बिहार में वोटिंग के बीच संजय राउत का नीतीश कुमार पर हमला, बोले- जनता अंतिम विदाई दे
X

Bihar Election 2020 : बिहार में आखिरी और अंतिम चरण के लिए वोटिंग जारी है। इसी बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार निशाना साधा है। राउत ने नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि इस चुनाव में जनता नीतीश कुमार को विदाई दे।

शिवसेना राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हमें इस चुनाव में उम्मीद है कि तेजस्वी यादव आगे आएंगे। बिहार में परिवर्तन की आस है। राउत ने आगे कहा कि हमें अब ऐसा लगता है कि नीतीश कुमार को सम्मान के साथ आखिरी विदाई देनी चाहिए।

आगे कहा कि वह अपनी पारी खेल चुके हैं। अब भी कई नेता कहते हैं, तो मुझे लगता है कि उन्हें सम्मान के साथ विदाई देनी चाहिए। इस चुनाव में जनता को उन्हें विदाई दे देनी चाहिए।

बिहार में 243 सदस्य विधान सभा के लिए 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। अब तक पहले और दूसरे चरण में वोटिंग पूरी हो चुकी है और आज तीसरे चरण के लिए वोटिंग हो रही है। इस बीच लगातार नेता एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं। तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राज्य के मुख्यमंत्री और तमाम मंत्रियों से लेकर नेताओं ने जनता से भारी मतदान करने की अपील की है।

Next Story