Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election 2020: बिहार चुनावों की घोषणा पर संजय राउत का बड़ा बयान, बोले- ऐसे हालत में कैसे हो रहे हैं चुनाव

बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही शिवसेना सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने कहा कि कोरोना का दौर चल रहा है और ऐसे हालात में चुनाव कैसे हो रहे हैं।

Bihar Election 2020: बिहार चुनावों की घोषणा पर संजय राउत का बड़ा बयान, बोले- ऐसे हालत में कैसे हो रहे हैं चुनाव
X

बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही शिवसेना सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने कहा कि कोरोना का दौर चल रहा है और ऐसे हालात में चुनाव कैसे हो रहे हैं। चुनाव को लेकर उन्होंने सवाल किया कि क्या देश में प्रचलित कोरोनोवायरस की स्थिति के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव कराना उचित है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिवसेना सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि क्या कोरोना काल की स्थिति के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव कराना उचित है। देश-दुनिया में एक बड़ी महामारी ने जन्म ले लिया है। ऐसे में क्या चुनाव के बारे में सोचना उचित है। उन्होंने आगे पूछा कि क्या अब कोरोना वायरस खत्म हो गया है, क्या चुनाव के लिए स्थिति सही है?

जानकारी के लिए बता दें कि चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है। इस बार बिहार में तीन चरणों में चुनाव होगा। 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को मतदान होगा, जबकि मतगणना 10 नवंबर को होगी। मुख्य आयुक्त सुनील अरोड़ा ने कार्यक्रम की घोषणा की थी।

उन्होंने आगे कहा कि संसद में कृषि बिलों के पारित होने के मुद्दे का बिहार में चुनावों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, क्योंकि राज्य में केवल जाति और धर्म के आधार पर वोट देते हैं। आगे कहा कि क्या अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत बिहार में एक चुनावी मुद्दा बन जाएगी। शिवसेना सांसद ने आरोप लगाया कि सरकार के पास विकास या शासन से संबंधित कोई भी मुद्दा नहीं है।

Next Story