Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असदुद्दीन ओवैसी का CAA को लेकर बड़ा बयान, बोले कोरोना की वजह से रुका था प्रोटेस्ट, फिर होगा शुरू

ओवैसी ने कहा कि आरएसएस चीफ मोहन भागवत को समझना चाहिए, हम भारत के मुसलमान छोटे बच्चे नहीं हैं जो इनके गलत बात में आकर यकीन कर लेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी का CAA को लेकर बड़ा बयान, बोले कोरोना की वजह से रुका था प्रोटेस्ट, फिर होगा शुरू
X

असदुद्दीन ओवैसी, फ़ोटो फ़ाइल

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आज नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर बड़ा बयान दिया है। असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के किशनगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण सीएए के खिलाफ प्रदर्शन रुका था। लेकिन, जब हालत सामान्य होंगे तो इस कानून के खिलाफ फिर से प्रदर्शन शुरू होगा। रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने आरजेडी और कांग्रेस पर भी हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि भाजपा और आरएसएस के द्वारा सीमांचल में बसे लोगों को घुसपैठिया कहा जा रहा था। तो उस समय न आरजेडी ने और न ही कांग्रेस ने अपना मुंह खोला।

ओवैसी ने कहा कि आरएसएस चीफ मोहन भागवत को समझना चाहिए, हम भारत के मुसलमान छोटे बच्चे नहीं हैं जो इनके गलत बात में आकर यकीन कर लेंगे। सीएए ऐसा कानून है जो संविधान के खिलाफ है। ये हमारे संविधान के मूल भावना के खिलाफ है। इसके अलावा असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता से झूठ कहा है, जब सीएए और एनआरसी होगा तो वो 2010 के आधार पर नहीं होगा।

वो केंद्र की मोदी सरकार के आधार पर होगा। जिसमें साफ कहा गया था कि जब रजिस्टर बनेगा तो कोई भी उसमें आपत्तियां कर सकता है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिहार में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी कई सीटों पर चुनाव लड़ रही है। बिहार में 28 अक्टूबर को 71 सीटों पर पहले चरण का मतदान होगा।

Next Story