Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Election 2020: बिहार चुनाव के घोषणापत्र पर निर्मला सीतारमण की सफाई, कहा - कोई गलत वादा नहीं किया

निर्मला सीतारमण ने घोषणापत्र विवाद में अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि कोरोना वैक्सीन को लेकर किए गए उनके वादे बिल्कुल सही हैं।

सरकार ने उद्योग जगत को दिया करोड़ों का दिवाली गिफ्ट, PLI के तहत 10 सेक्टर को मिलेगा लाभ
X

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी के घोषणापत्र पर सवाल उठने लगे। बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में कहा था कि अगर वो चुनाव जीतती है तो बिहार के लोगों को फ्री में कोरोना का टीका लगवाएगी। ऐसे में विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। अब निर्मला सीतारमण ने इस मामले में अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि कोरोना वैक्सीन को लेकर किए गए उनके वादे बिल्कुल सही हैं।

उठने लगा था विवाद

कोरोना वैक्सीन के वादे को लेकर विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी पर आरोप लगाना शुरू कर दिया था। विपक्षी पार्टियों का कहना था कि बीजेपी कोरोना वैक्सीन पर अपना एकाधिकार समझती है। अगर कोरोना वैक्सीन एक राज्य के लोगों को फ्री में मिलता है तो सभी राज्यों को फ्री में मिलना चाहिए। लेकिन बीजेपी इस चुनावी मुद्दा बनाकर चुनाव जीतना चाहती है।

निर्मला सीतारमण ने दी सफाई

निर्मला सीतारमण ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि कोई भी पार्टी इस बात की घोषणा कर सकती है कि वो सत्ता में आने के बाद क्या करेगी। ऐसे में ये घोषणा बिल्कुल गलत है। सीतारमण ने कहा कि स्वास्थ्य हर राज्य के लिए जरूरी विषय है। ऐसे में बीजेपी घोषणापत्र का ये ऐलान बिल्कुल सही है।

Next Story