Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Varsha Sanjay Raut:: संजय राउत की भाजपा नेताओं को खुली धमकी, बोले- जूतों से मारुंगा

महाराष्ट्र में शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने एक बार फिर भाजपा नेताओं को खुली धमकी दी है।

Varsha Sanjay Raut:: संजय राउत की भाजपा नेताओं को खुली धमकी, बोले- जूतों से मारुंगा
X

संजय राउत

महाराष्ट्र में शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने एक बार फिर भाजपा नेताओं को खुली धमकी दी है। भ्रष्टाचार को लेकर उनपर आरोप लगाए जा रहे हैं। जिसके बाद संजय राउत ने कहा भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले नेताओं को ईडी दफ्तर के सामने ही जूतों से नहीं पीटा, तो मेरा नाम संजय राउत नहीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत ने बीते मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय से 4,300 करोड़ रुपये के पीएमसी बैंक मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की तारीख को बढ़ाकर 5 जनवरी कर दी है। जिसके बाद शिवसेना और भी आक्रमक हो गई है।

वर्षा राउत को तीसरा सम्मन जारी किया गया है, लगातार स्वास्थ्य के आधार पर पेश नहीं हो सकीं। सूत्रों के अनुसार, प्रवीण राउत और उनकी पत्नी माधुरी से ईडी ने पूछताछ की है और उनके बयान दर्ज किए गए हैं। प्रवीण राउत को पहले मामले में मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) द्वारा गिरफ्तार किया गया था। उनपर आरोप लगा है कि उन्होंने पीएमसी बैंक से 90 करोड़ रुपये में गबन किया। माधुरी राउत और वर्षा राउत के बीच कथित तौर पर करीब 55 लाख रुपये का एक दशक पुराना लेन-देन भी एजेंसी की जांच के दायरे में है। संजय राउत ने अपनी पत्नी की ओर से किसी भी तरह के गलत काम से इनकार किया और कहा कि वे लगभग डेढ़ महीने से इस मामले के संबंध में एजेंसी के साथ संपर्क में हैं।

पिछले साल अक्टूबर में पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक में हाउसिंग डेवलपमेंट इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के प्रमोटर राकेश कुमार वधावन, उनके बेटे सारंग वधावन के खिलाफ पैसे के लेन देन में धोखाधड़ी की जांच की जा रही है। इसके पूर्व अध्यक्ष वारियम सिंह और पूर्व प्रबंध निदेशक जॉय थॉमस हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के साथ महागठबंधन सरकार के हिस्से के रूप में महाराष्ट्र पर शासन कर रही शिवसेना ने पहले आरोप लगाया था कि केंद्रीय जांच एजेंसियां ​​उसके नेताओं को गलत तरीके से निशाना बना रही थीं।

Next Story