Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: लालकृष्‍ण आडवाणी और पंजाब सीएम को मिली धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा, खालिस्तानी आतंकियों ने लगाए पोस्टर

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है।

बड़ी खबर: लालकृष्‍ण आडवाणी और पंजाब सीएम को मिली धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा, खालिस्तानी आतंकियों ने लगाए पोस्टर
X

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी खालिस्तानी आतंकी संगठन ने दी है। जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने दोनों की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया है और अलर्ट जारी कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खुफिया एजेंसी ने अलर्ट किया है कि खालिस्तानी आतंकी संगठन जस्टिस फॉर सिख ने पोस्टर जारी करते हुए लालकृष्ण आडवाणी और पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी दी है।

जानकारी के लिए बता दें कि खुफिया एजेंसी आईबी ने दोनों नेताओं की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा खालिस्तानी आतंकी संगठनों के द्वारा जारी किए गए धमकी भरे पत्र की जांच पड़ताल की जा रही है। फिलहाल, सुरक्षा से जुड़े इस पूरे मामले को लेकर खुफिया एजेंसी मोनेटरिंग कर रही हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि जस्टिस फोर सिख संस्था का प्रमुख परविंदर सिंह पन्नू है। जो अमेरिका में रह रहा है। 1994 में इंदिरा गांधी की हत्या के बाद पंजाब से लेकर दिल्ली तक दंगे भड़क गए थे और इस दौरान कई सिख मारे गए थे।

हमेशा से पन्नू भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम देता रहा है और अमेरिका में बैठकर वह इसी तरह की धमकी देता रहा है। इस काम के लिए स्लीपर सेल का इस्तेमाल करता है और इसके बाद उन्हें वह इनाम भी देता है। ऐसे में खुफिया एजेंसियां इस मामले को लेकर अलर्ट हो गई हैं।

Next Story