Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: बीजेपी विधायक का पीएम मोदी के आश्वसन पर दावा, जल्द बदलेंगे कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा

भारतीय जनता पार्टी के कर्नाटक से विधायक बसनगौड़ा पी यंतल ने लिखा कि मुख्यमंत्री को जल्द बदला जाए, क्योंकि राज्य के ज्यादातर वरिष्ठ नेता बीएस येदुरप्पा से खुश नहीं है।

बड़ी खबर:  बीजेपी विधायक का पीएम मोदी के आश्वसन पर दावा, जल्द बदलेंगे कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा
X

एक बार फिर कर्नाटक में मुख्यमंत्री बदलने की हवा तेज हो चली है । खबर है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा को पद से हटाया जा सकता है। जिसको लेकर एक विधायक ने दावा किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी विधायक ने प्रधानमंत्री मोदी के हवाले से यह बड़ा दावा किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी के कर्नाटक से विधायक बसनगौड़ा पी यंतल ने लिखा कि मुख्यमंत्री को जल्द बदला जाए, क्योंकि राज्य के ज्यादातर वरिष्ठ नेता बीएस येदुरप्पा से खुश नहीं है। वहीं पीएम ने यह भी कहा कि अगला सीएम उत्तर कर्नाटक से होगा। वहीं अब उत्तर कर्नाटक की जनता ने 100 विधायक दिए, जिसमें से अब कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से नया सीएम बनाया जा सकता है।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों बीएस येदुरप्पा दिल्ली आए थे और इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। इन्हीं अटकलों के बीच अब भाजपा विधायक ने दावा करते हुए कहा है कि जल्दी राज्य के सीएम को बदला जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक इस साल कर्नाटक में सीएम को नहीं बदला जा सकता है। बिहार विधानसभा चुनाव और मार्च में बजट पेश होने के बाद कर्नाटक में सत्ता का परिवर्तन होगा। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के नए सीएम का ऐलान किया जा सकता है। माना जा रहा है कि मार्च 2021 में येदुरप्पा के द्वारा विधानसभा का बजट पेश किए जाने के बाद उनकी जगह पर किसी दूसरे ने सीएम को नियुक्त किया जाएगा।

Next Story