Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाभी के साथ देवर बना रहा था शारीरिक संबंध, पत्नी ने चुपके से देखा पूरा सीन, फिर कर दी सीएम से शिकायत

बरेली के कैंट इलाके में एक नव विवाहिता पत्नी ने अपने पति को जेठानी के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया। जिसके बाद मामला तलाक तक पहुंच गया।

भाभी के साथ देवर बना रहा था शारीरिक संबंध, पत्नी ने चुपके से देखा पूरा सीन, फिर कर दी सीएम से शिकायत
X

प्रतीकात्मक

एक बार फिर रिश्तों को तारतार करते संबंधों को खुलासा हुआ है। जहां देवर भाभी ने शारीरिक संबंध की चाहत में एक परिवार को उजाड़ दिया। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है। जहां पत्नी ने इस मामले की शिकायत सीएम और पुलिस को कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बरेली के कैंट इलाके में एक नव विवाहिता पत्नी ने अपने पति को जेठानी के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया। इस मामले के तूल पकड़ते ही पति ने गुस्से में पत्नी को तलाक दे दिया।

नव विवाहिता पत्नी ने आरोप लगाया है कि जब से शादी हुई है तभी से वो 10 लाख रुपये की मांग कर रहा था। फिलहाल, मामले सामने आने के बाद नव विवाहिता पत्नी ने इस मामले की शिकायत यूपी पुलिस और सीएम योगी आदित्यनाथ को दे दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है।

दोनों की शादी पिछले साल हुई थी। महिला घर में कुछ काम कर रही थी कि तभी उसका पति और भाभी एक दूसरे से कमरे में संबंध बना रहे थे। उसी दौरान वो कमरे में आ गई। पत्नी ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद घर में काफी लड़ाई झगड़ा हुआ। पत्नी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति का अपनी भाभी के साथ काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Next Story