Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेंगलुरु: रोड एक्सीडेंट में बाइक सवार दो लोगों की मौत, कार की टक्कर से 30 फ़ीट ऊंचे फ्लाईओवर से नीचे गिरे

ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, सिंगसांद्रा में लेबी के पास इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी फ्लाईओवर पर हादसा बीती रात करीब 9.15 बजे हुआ। 

बेंगलुरु: रोड एक्सीडेंट में बाइक सवार दो लोगों की मौत, कार की टक्कर से 30 फ़ीट ऊंचे फ्लाईओवर से नीचे गिरे
X

बेंगलुरु (Bangalore) में बीती रात एक रोड एक्सीडेंट (Road Accident) में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला और एक पुरुष शामिल है। बेंगलुरु पुलिस (Bangalore Police) ने बताया कि बीती रात इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी फ्लाईओवर (Electronics City Flyover) पर एक तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिस कारण बाइक सवार 30 फ़ीट ऊंचे पुल से नीचे गिर गए और उनकी मौत हो गई। साथ ही कार डिवाइडर से टकराकर पुल के कोने पर लटक गई। ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, सिंगसांद्रा में लेबी के पास इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी फ्लाईओवर पर हादसा बीती रात करीब 9.15 बजे हुआ।

पुलिस को ऐसा संदेह है कि कार चालक और बाइक सवार होसुर की ओर ही जा रहे थे। दो पहिया वाहन का रजिस्ट्रेशन तमिलनाडु का है। पुलिस ने बताया कि बाइक पर सवार महिला और पुरुष कार की टक्कर से पुल से नीचे के लिए और मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मरने वाले महिला और पुरुष की अभी पहचान नहीं हो पाई है। कार चालक की पहचान 23 वर्षीय नितेश के रूप में हुई है। लेकिन कार चालक मौका पाकर फरार हो गया है पुलिस को शक है कि उसको भी काफी चोट आई होगी।

एक्सीडेंट के बाद रोड पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने कई घंटों की मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया इसके बाद राहगीरों को आने जाने में आसानी हुई। द हिंदू न्यूज़ वेबसाइट के मुताबिक, खबर लिखे जाने तक पुलिस एक्सीडेंट के कारणों का पता लगाने के लिए घटनास्थल का निरीक्षण कर रही थी। कार का चालक लापता है। संभवत: वह घायल हो गया और इलाज कराने के लिए मौके से फरार हो गया। व्यस्त होसुर रोड, फ्लाईओवर और उसके नीचे यातायात कुछ देर के लिए बाधित रहा।

Next Story