Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bengal Assembly Elections 2021 : नंदीग्राम में व्हील चेयर पर बैठ रोड शो कर रहीं ममता, चुनाव प्रचार में झोंकी पूरी ताकत

ममता ने भी चुनाव प्रचार को लेकर अपनी शक्ति का मुजाहिरा किया है। ममता बनर्जी ने सोमवार को नंदीग्राम में विशाल रोडशो किया। पूरबा मेदिनीपुर जिले की की इस महत्वपूर्ण सीट पर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में एक अप्रैल को मतदान होगा।

बंगाल चुनावी घमासान : नंदीग्राम में व्हील चेयर पर बैठ रोड शो कर रहीं ममता, चुनाव प्रचार में झोंकी पूरी ताकत
X

बंगाल चुनावी घमासान 

नंदीग्राम (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल में आगामी चुनाव (Bengal Assembly Elections) को लेकर राजनीतिक हलचल जोरों पर चल रही है। जहां एक तरफ भाजपा ने इन चुनावों को लेकर कमर कसी हुई है वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) ने भी चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। बंगाल के चुनाव में हॉट सीट नंदीग्राम (Nandigram) पर सभी की नजर है। यहां से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव मैदान में हैं। उनका मुकाबला भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) से है। शुभेंदु अधिकारी यहां से ममता बनर्जी को हराने का दावा कर चुके हैं। इसी को देखते हुए ममता ने भी चुनाव प्रचार को लेकर अपनी शक्ति का मुजाहिरा किया है। ममता बनर्जी ने सोमवार को नंदीग्राम में विशाल रोडशो किया। पूरबा मेदिनीपुर जिले की की इस महत्वपूर्ण सीट पर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में एक अप्रैल को मतदान होगा। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ रोडशो में बनर्जी ने रेयापाड़ा खुदीराम मोड़ से ठाकुर चौक तक आठ किलोमीटर लंबा सफर तय किया।

व्हीलचेयर पर बैठ हाथ जोड़कर लोगों का किया अभिवादन

इस दौरान वह व्हीलचेयर पर रहीं और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करती रहीं। रोडशो में सैकड़ों स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और 'ममता बनर्जी जिंदाबाद' के नारे लगाए। वह बाद में एक रैली को भी संबोधित करेंगी। तृणमूल अध्यक्ष ने घोषणा की है कि वह बृहस्पतिवार को मतदान होने तक नंदीग्राम में ही रहेंगी। दूसरे चरण के लिए मतदान 30 अप्रैल शाम पांच बजे खत्म होगा। भाजपा के सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी नंदीग्राम में रोडशो में हिस्सा ले सकते हैं।

Next Story