Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bengal Election 2021: बंगाल में 'दीदी' को एक और झटका, वनमंत्री राजीब बनर्जी ने कैबिनेट मंत्री पद से दिया इस्तीफा

राजीव बनर्जी ने पत्र में लिखा कि पश्चिम बंगाल के लोगों की सेवा करना बड़े सम्मान की बात है। यह अवसर देने के लिए मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूं। डोमजूड़ का प्रतिनिधित्व करने वाले बनर्जी पिछले कुछ सप्ताह से सत्तारूढ़ पार्टी के एक धड़े के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे थे।

Bengal Election 2021: बंगाल में
X

बंगाल में 'दीदी' को एक और झटका

पश्चिम बंगाल में सत्ता पर विराजमान ममता सरकार के लिए मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। एक के बाद एक नेता पार्टी को अलविदा कह रहे है। टीएमसी पर संकट के बादल धीरे-धीरे और गहराते जा रहे है। इस बीच राज्य सरकार के वनमंत्री राजीब बनर्जी ने कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि इसी साल बंगाल में विधान सभा के चुनाव होने वाले है। अगर इसी तरह मंत्रियों के इस्तीफे आते रहे तो ऐसे में ममता सरकार की वापिस होना बहुत मुश्किल हो जाएगा।

सीएम ममता को पत्र लिखकर किया सूचित

जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में आसन्न विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शुक्रवार को उस वक्त एक और झटका लगा। जब राज्य के वनमंत्री राजीव बनर्जी ने राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया। बनर्जी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर सूचित किया कि वह कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दे रहे हैं।

राजीव बनर्जी ने इस्तीफा देने का कोई कारण नहीं बताया

राजीव बनर्जी ने इस्तीफा देने का कोई कारण नहीं बताया। उन्होंने पत्र में लिखा कि पश्चिम बंगाल के लोगों की सेवा करना बड़े सम्मान की बात है। यह अवसर देने के लिए मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूं। डोमजूड़ का प्रतिनिधित्व करने वाले बनर्जी पिछले कुछ सप्ताह से सत्तारूढ़ पार्टी के एक धड़े के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे थे। बनर्जी ने यह भी कहा कि इस्तीफे की एक प्रति राज्यपाल जगदीप धाखड़ को 'आवश्यक कार्रवाई' के लिए भेजी गई है।

Next Story