Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bengal Election 2021: बंगाल में जिन्हें हराकर जीती थीं कभी ममता बनर्जी, आज भाजपा को हराने के लिए TMC मांग रही हैं इन दो पार्टियों से साथ

टीएमसी ने इस बार के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस, वाम मोर्चे से भाजपा के खिलाफ बंगाल में ममता बनर्जी का साथ देने की अपील की है।

Bengal Election 2021: बंगाल में जिन्हें हराकर जीती थीं कभी ममता बनर्जी, आज भाजपा को हराने के लिए TMC मांग रही हैं इन दो पार्टियों से साथ
X

पीएम मोदी और ममता बनर्जी

Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर टीएमसी, भाजपा, कांग्रेस, लेफ्ट समेत कई पार्टियां मैदान में हैं। इसी बीच बंगाल में चुनाव जीतने के लिए टीएमसी हर दाव पेच खेल रही है। ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने इस बार भाजपा को हराने के लिए एक खास प्लान बनाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीएमसी ने इस बार के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस, वाम मोर्चे से भाजपा के खिलाफ बंगाल में ममता बनर्जी का साथ देने की अपील की है। इस बार राज्य में 294 सीटों पर अप्रैल और मई में चुनाव होने हैं। इसी बीच टीएमसी नेता सौगत रॉय ने मीडिया के सामने बड़ी अपील की है।

टीएमसी ने अपील की है कि अगर बंगाल में भाजपा की सांप्रदायिक एवं विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ साथ देने है तो ममता बनर्जी का साथ दें। लेफ्ट पार्टी और कांग्रेस भाजपा के खिलाफ हैं। भगवा दल की सांप्रदायिक और विभाजनकारी रणनीति को फेल करने के लिए ममता का साथ दें।

सौगत रॉय ने अपील करते हुए कहा कि टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ही भाजपा के खिलाफ धर्मनिरपेक्ष राजनीति का असली चेहरा हैं। रॉय ने दावा किया कि केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा शुरू की गई किसी भी योजना ने सफलतापूर्वक काम नहीं किया है। पिछले महीने राज्य के दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ एक तीखे हमले की शुरुआत करते हुए वरिष्ठ नेता ने कहा कि विभिन्न स्थानों पर दोपहर का भोजन करने के बजाय, उन्हें यह देखने के लिए सीमा पर जाना चाहिए था कि बीएसएफ ठीक से काम कर रहा है या नहीं।

Next Story