Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bengal Election 2021: ममता के गढ़ में सेंध लगाने फिर पहुंचे जे.पी नड्डा, एक मुट्ठी चावल मुहिम से जीतेंगे बंगाल का दिल

Bengal Election 2021: बंगाल में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच जेपी नड्डा का दूसरा दौरा।

Bengal Election 2021: ममता के गढ़ में सेंध लगाने फिर पहुंचे जे.पी नड्डा, एक मुट्ठी चावल मुहिम से जीतेंगे बंगाल का दिल
X

Bengal Election 2021: बंगाल में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी पार्टियां लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रही है। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्दे नजर नड्डा का ये दूसरा दौरा है। वहीं बंगाल के वर्धमान दौरे के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कटवा हेलीपैड पर स्वागत किया गया। यहां हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। नड्डा ने बंगाल के कटवा स्थित प्रसिद्ध राधा गोबिंद मंदिर में पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया। बंगाल की प्रगति, उन्नति व सभी के कल्याण के लिए प्रार्थना की।

बंगाल में रैली के दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ममता जी बोलती थीं कि हम बंगाल में मां, माटी, मानुष के लिए काम करेंगे। लेकिन वास्तविकता में ममता सरकार ने टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही के लिए काम किया है। पश्चिम बंगाल की भी 17 मंडिया ईएनएएम से जुड़ चुकी हैं। इन मंडियों के माध्यम से किसान अपना सामान देश के किसी भी कोने में अच्छे दाम पर बेच सकता है। बर्धमान, पश्चिम बंगाल में कृषक सुरोखा ग्राम सभा को संबोधित किया।

नड्डा ने कहा कि जनता में ये उत्साह और आत्मविश्वास दर्शाता है कि उन्होंने बंगाल से ममता सरकार को विदाई देने उन्हें घर बैठाने और यहां भाजपा की सरकार बनाने का निश्चय कर लिया है। बंगाल में लाखों किसान परिवारों से 'एक मुट्ठी चावल' एकत्रित करने के की शुरुआत की। शुरू की गई योजनाओं का लाभ, देश के हर किसान परिवार की तरह बंगाल के किसान भाइयों तक पहुंचे, इसके लिए भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रतिबद्ध है। वहीं बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्ब बर्धमान जिले के जगदानंदपुर में एक किसान के घर भोजन किया।

Next Story