Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल: सीएम ममता बनर्जी चोट के बाद एक्शन मोड में, व्हीलचेयर पर करेंगी पदयात्रा, घोषणापत्र भी टाला

तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र आज जारी नहीं करेगी। पार्टी का घोषणापत्र आज जारी होने वाला था। अगली तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

पश्चिम बंगाल: सीएम ममता बनर्जी चोट के बाद एक्शन मोड में, व्हीलचेयर पर करेंगी पदयात्रा, घोषणापत्र भी टाला
X

सीएम ममता बनर्जी, फोटो फाइल

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021: चोट के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एक्शन मोड में दिख रही हैं। टीएमसी चीफ और सीएम ममता बनर्जी चोट लगने के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आ रही हैं। वह आज व्हीलचेयर पर पदयात्रा करेंगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दोपहर एक बजे राज्य की राजधानी कोलकाता में पदयात्रा करेंगी। सीएम पदयात्रा की शुरुआत मेयो रोड पर गांधी की प्रतिमा से शुरू करेंगी। साथ ही टीएमसी पार्टी के द्वारा अपने कार्यक्रम में बदलवा भी किया गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र आज जारी नहीं करेगी। पार्टी का घोषणापत्र आज जारी होने वाला था। अगली तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

बहरहाल, ममता बनर्जी चोट के बाद पहली बार मंच पर व्हील चेयर पर दिखाई देंगी। इसके बाद मुख्यमंत्री 15 मार्च यानी सोमवार से जनसभा की शुरुआत करेंगी। जानकारी के अनुसार, सीएम ममता 15 मार्च को पुरुलिया, 16 को बांकुरा और 17 मार्च को झारग्राम में रैली को संबोधित करेंगी।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का रण जीतने के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं में पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव रैली को संबोधित करते हुए नेता एक दूसरे पर जमकरा हमला बोल रहे हैं और एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। कुल मिलाकर नेता जनता को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बंगाल दौरे पर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे पर जा रहे हैं। अमित शाह बंगाल के खड़गपुर में रोड शो करेंगे। इससे पहले कल देर रात तक भारतीय जनता पार्टी की सीईसी की बैठक हुई। जानकारी के अनुसार, इस बैठक में बंगाल में दूसरे चरण के उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई। बैठक में पीएम मोदी समेत बीजेपी के आळा नेता शामिल हुए।

Next Story