Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bengal Assembly Election 2021: चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी के OSD अशोक चक्रवर्ती को हटाया

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले सीएम ममता बनर्जी के ओएसडी को चुनाव आयोग ने हटा दिया है। वहीं दूसरी तरफ कोलकाता में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प को लेकर पुलिस ने बयान जारी किया है।

Bengal Assembly Election 2021: चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी के OSD अशोक चक्रवर्ती को हटाया
X

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले सीएम ममता बनर्जी के ओएसडी को चुनाव आयोग ने हटा दिया है। वहीं दूसरी तरफ कोलकाता में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। आयोग ने मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी के ओएसडी अशोक चक्रवर्ती को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। खबर है कि इस घटनाक्रम के बाद चुनाव आयोग और ममता बनर्जी के बीच खटास बढ़ सकती है।

दूसरी तरफ कोलकाता में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच पोस्टर को लेकर झड़प हो गई। पुलिस ने कहा कि कोलकाता के चेतला इलाके में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के सदस्यों के बीच झड़प हो गई। राज्य के वरिष्ठ मंत्री फिरहाद हकीम का गढ़ कहा जाता है। भगवा पार्टी के उम्मीदवार रुद्रनील घोष के पोस्टर इलाके में फटे पाए थे। जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव किया। इस घटना के दौरान कई लोग घायल हो गए।

पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि घटना के दौरान कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई। घोष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में आरोप लगाते हुए कहा कि टीएमसी के लगभग 250 सदस्यों ने उन पर और उसके पार्टी के सहयोगियों पर हमला किया। जब वे पुलिस स्टेशन जा रहे थे। जबकि भाजपा ने आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पोस्टर फाड़े हैं। इस घटना को लेकर सत्ता पक्ष के नेताओं ने आरोप से इनकार किया।

Next Story