Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तानी BAT की घुसपैठ को सेना ने किया नाकाम, सामने आया ये वीडियो

भारत पाकिस्तान की हाजीपीर सेक्टर में पाक बॉर्डर एक्शन टीम की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तानी BAT की घुसपैठ को सेना ने किया नाकाम, सामने आया ये  वीडियोBAT action by Pakistan on 12 13 Sept video Pak SSG

भारत पाकिस्तान की हाजीपीर सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। भारतीय सेना के सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीती 12-13 सितंबर को पाकिस्तान से आतंकी घुसपैठ या बॉर्डर एक्शन टीम को देखा गया और उनकी घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया।

इसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में भारतीय सैनिकों को पाक के एसएसजी (स्पेशल सर्विस ग्रुप) कमांडो/आतंकवादियों को अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर का उपयोग करते हुए देखा गया और ग्रेनेड लॉन्च करते हुए भी देखा गया है।

एएनआई के मुताबिक, पीओके के हाजीपुर सेक्टर में पाकिस्तानी बैट की घुसपैठ को 12 13 सितंबर के बीच देखा गया और नाकाम किया गया। सेना का दावा है कि पाकिस्तान इन रास्तों के जरीए भारत में आतंकवादियों को घुसाने की कोशिश में लगा हुआ है।

बता दें कि अगस्त में सेना ने नियंत्रण रेखा पर पाक की 15 घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम किया था। ऐसे पहली बार नहीं है इससे पहले भी बैट ने आतंकवादियों को भारत में घुसाने की कोशिशें की हैं।

Next Story
Share it
Top