Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमी और उसके 4 दास्तों ने नाबिलग लड़की से किया बलात्कार, वीडिया बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

बरेली में एक नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उसके प्रेमी और उसके 4 दोस्तों ने उसका बलात्कार किया है। इतना ही नहीं उन्होंने अश्लील वीडियो भी बनाया।

प्रेमी और उसके 4 दास्तों ने नाबिलग लड़की से किया बलात्कार, वीडिया बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल
X

नाबालिग लड़की रेप, फोटो प्रतीकात्मक

देश के अलग-अलग राज्यों में महिलाओं और लड़कियों के साथ बलात्कार की वारदातें कम होती नहीं दिख रही हैं। हर रोज देश के किसी न किसी राज्य में लड़कियों के साथ बलात्कार होता है। अब ताजा मामला उत्तर पर देश के बरेली से सामने आया है।

बरेली में एक नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उसके प्रेमी और उसके 4 दोस्तों ने उसका बलात्कार किया है। इतना ही नहीं उन्होंने अश्लील वीडियो भी बनाया। पुलिस शिकायत के अनुसार, पीड़िता ने दावा किया कि उसके प्रेमी ने उससे शादी का वादा किया और एक साल से अधिक समय तक उसके साथ बलात्कार किया।

आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील वीडियो और तस्वीरें भी बनाईं। लड़की का आरोप है कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया और एक-एक कर प्रेमी के दोस्तों ने भी उसका बलात्कार किया। एक जनवरी को अश्लील वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया है।

आरोपी द्वारा बनाए गए वीडियो के वायरल होने के बाद मामला सामने आया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज की। प्रेमी और चार अन्य आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। बरेली एएसपी सत्यनारायण प्रजापत ने कहा कि वीडियो साझा करने वालों के साथ-साथ उन पर भी कार्रवाई करने की कोशिश की जा रही है।

Next Story