Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TMC में शामिल होने के बाद पहली बार बोले बाबुल सुप्रियो, ममता दीदी को लेकर कही बड़ी बात

पूर्व केंद्रीय मंत्री (Former Union minister) और आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) शनिवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए। इससे पहले वह बीजेपी पार्टी में थे।

TMC में शामिल होने के बाद पहली बार बोले बाबुल सुप्रियो, ममता दीदी को लेकर कही बड़ी बात
X

पूर्व केंद्रीय मंत्री (Former Union minister) और आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) शनिवार को औपचारिक रूप से कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए। आखिरी फेरबदल में पीएम मोदी के मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद राजनीति छोड़ने का ऐलान किया

कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने टिप्पणी में कहा कि मुझे काम करना है, मुझे यहां काम करने का मौका मिला है। ममता बनर्जी दीदी और अभिषेक ने मुझे यह मौका दिया है, मुझे इतना अच्छा मौका मिला है। पूरे मन से मैंने राजनीति छोड़ दी और पूरे मन से मैं इस अवसर को स्वीकार कर रहा हूं।

आगे कहा कि यहां जरूर शामिल हुआ हूं। इसलिए आसनसोल का आसन धारण करने का कोई मतलब नहीं है। मैं आसनसोल की वजह से उनके भरोसे की वजह से राजनीति में आया हूं। आसनसोल के लिए जितना हो सकेगा मैं करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि जब मैंने कहा कि मैं राजनीति छोड़ दूंगा, तो इसका मतलब मेरे दिल से था।

हालांकि, भाजपा के पूर्व नेता बाबुल सुप्रियो ने आज टीएमसी में शामिल होने के बाद कहा कि मुझे लगा कि मुझे एक बहुत बड़ा अवसर सौंपा गया है। मेरे सभी दोस्तों ने कहा कि मेरा राजनीति छोड़ने का फैसला गलत और भावनात्मक था। मुझे बहुत गर्व है कि मैं अपना फैसला बदल रहा हूं। मैं बंगाल की सेवा करने के महान अवसर के लिए वापस आ रहा हूं। मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं सोमवार को दीदी से मिलूंगा। गर्मजोशी से स्वागत से अभिभूत हू्ं। दीदी और अभिषेक ने मुझे बहुत अच्छा मौका दिया है। जब से मैं टीएमसी में शामिल हुआ हूं, आसनसोल में मेरी सीट पर बने रहने का कोई मतलब नहीं है। मैं आसनसोल की वजह से राजनीति में आया हूं। मैं उस निर्वाचन क्षेत्र के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगा।

Next Story