Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बाबा रामदेव, स्वामी परमात्मानंद बैठक के बाद अजित डोभाल के आवास से निकले

सुप्रीम कोर्ट ने आज अयोध्या मामले पर फैसला सुना दिया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के दिल्ली स्थित आवास पर बैठक बुलाई गई।

बाबा रामदेव, स्वामी परमात्मानंद बैठक के बाद अजित डोभाल के आवास से निकलेबाबा रामदेव

सुप्रीम कोर्ट ने आज अयोध्या मामले पर फैसला सुना दिया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के दिल्ली स्थित आवास पर बैठक बुलाई गई। बैठक में हिस्सा लेने के लिए बाबा रामदेव, स्वामी परमात्मानंद और अन्य लोग राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के आवास पर पहुंचे। मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में राम मंदिर के निर्माण और देश की सुरक्षा गतिविधियों पर चर्चा हुई है। बैठक के बाद बाबा रामदेव, स्वामी परमात्मानंद और अन्य नेता अजीत डोभाल के आवास निकल गए हैं।

दशकों से चला आ रहा विवाद का अंत

अयोध्या में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद की जमीन को लेकर दशकों से चला आ रहा विवाद का अंत हो गया है। सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर ऐतिहासिक दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर सर्वसम्मति से फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने विवादित जमीन पर मंदिर निर्माण का आदेश दिया है और मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ वैकल्पिक जमीन देने को कहा है। साथ ही कोर्ट ने निर्मोही अखाड़े और शिया वक्फ के दावे को खारिज कर दिया है।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top