logo
Breaking

बाबा रामदेव बोले- राम मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो क्या मक्का और वेटिकन में बनेगा ?

लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद योग गुरू बाबा रामदेव का राम मंदिर पर बड़ा बयान आया है। बाबा रामदेव ने कहा कि राम मंदिर बनाने के लिए भाजपा सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर पर अब फैसला लेने का वक्त आ गया है।

बाबा रामदेव बोले- राम मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो क्या मक्का और वेटिकन में बनेगा ?

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद योग गुरू बाबा रामदेव का राम मंदिर पर बड़ा बयान आया है। बाबा रामदेव ने कहा कि राम मंदिर बनाने के लिए भाजपा सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर पर अब फैसला लेने का वक्त आ गया है। उन्होंने एक टीवी चैनल के डिबेट शो में कहा कि अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनेगा तो क्या मक्का, वेटिकन सिटी में बनेगा?

योग गुरू ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मध्यस्थों से कोई फैसला हो पाएगा। सु्प्रीम कोर्ट को भी अब राम मंदिर पर फैसला कर देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि 23 मई को मोदी दिवस या लोक कल्याण दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे पीएम मोदी की नीति, नीयत, चरित्र पर कभी शक नहीं रहा।

बता दें कि इससे पहले मोहन भागवत ने राजस्थान के उदयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि राम का काम होकर रहेगा। भागवत ने ये भी कहा कि सबको मिलकर राम का काम करना है। मोहन भागवत के बयान के बाद कई तरह के अटकलें तेज हो गयी है। उन्होंने कहा कि इसकी निगरानी भी करनी होगी।

Loading...
Share it
Top