Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Ayodhya Verdict : बाबा रामदेव ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत, ऐसा कार्य न करें जिससे समाज में भय व्याप्त हो

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर सर्वसम्मति से फैसला सुना दिया है। भारत के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अगुवाई में पांच जजों की बेंच ने इस फैसले को सुनाया है।

Ayodhya Verdict : बाबा रामदेव ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत, ऐसा कार्य न करें जिससे समाज में भय व्याप्त होबाब रामदेव

बाबा रामदेव ने अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। बाबा रामदेव ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि कोर्ट का निर्णय आ गया है, अब अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा। लेकिन हमें ऐसा कुछ नहीं करना है जिससे किसी समाज में भय या आक्रोश पैदा हो। हमें उन मर्यादाओं का पालन करना है जिन मर्यादाओं स्वयं भगवान श्रीराम जिए।

कोर्ट ने सर्वसम्मति से फैसला सुनाया है। कोर्ट ने मुस्लिम पक्ष को मस्जिद का निर्माण करने के लिए 5 एकड़ जमीन देने का आदेश दिया है। मैं देश के लोगों से अपील करता हूं कि शांति बनाए रखें और कोर्ट के फैसले का स्वागत करें।

बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर सर्वसम्मति से फैसला सुना दिया है। भारत के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अगुवाई में पांच जजों की बेंच ने इस फैसले को सुनाया है। कोर्ट ने विवादित जमीन पर मंदिर निर्माण का आदेश दिया है और मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ वैकल्पिक जमीन देने को कहा है। साथ ही कोर्ट ने निर्मोही अखाड़े और शिया वक्फ के दावे को खारिज कर दिया है।

Next Story
Share it
Top