Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ayesha Suicide Case: आयशा आत्महत्या मामले में पति आरिफ ने गर्भपात समेत कई भयंकर गुनाह कबूले, अल्लाह भी न करेगा माफ

आयशा का वीडियो सामने आने के बाद पति आरिफ को पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ के दौरान कई सवाल पूछे जिसका उसने जवाब दिया है।

Ayesha Suicide Case: आयशा आत्महत्या मामले में पति आरिफ ने गर्भपात समेत कई भयंकर गुनाह कबूले, अल्लाह भी न करेगा माफ
X

आयशा-आरिफ

Ayesha Suicide Case: गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद में बीते दिनों सबरमती नदी में आत्महत्या करने वाली आयशा बानो (Ayesha Banu) की दांस्ता हर किसी की जुंबा पर है और समाज में न जाने किसनी और आयशा होंगी। लेकिन सुसाइड से पहले का एक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पति आरिफ को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान कई भयंकर अपराधों को उसने कबूल कर लिया है।

आरिफ ने कबूला गुनाह

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आयशा का वीडियो सामने आने के बाद पति आरिफ को पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ के दौरान कई सवाल पूछे जिसका उसने जवाब दिया है। पुलिस के मुताबिक, आरिफ को अपनी पत्नी आयशा की मौत का कोई अफसोस नहीं है। साथ ही बताया कि वो आयशा के साथ मारपीट किया करता था और गर्भपात के बाद उसकी हालत के लिए वहीं जिम्मेदार था।

आयशा के अलावा थी एक गर्लफ्रेंड

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि आरिफ की एक गर्लफ्रेंड भी है। जिसे वो तीन साल से जानता था और उससे फोन पर बात किया करता था। पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने कथित तौर पर अपने माता-पिता से भी कहा था कि वह अपने जीवन में अपने पति को नहीं चाहती है और वह जीवन से थक चुकी है।

बीते मंगलवार को अहमदाबाद पुलिस की एक टीम ने आरिफ खान को राजस्थान के पाली शहर से गिरफ्तार किया था। उसके बाद उसे अहमदाबाद लाया गया। बता दें कि आयशा बानो मकरानी नाम की महिला ने साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान उसका एक वीडियो भी सामने आया था। जो आत्महत्या से कुछ देर पहले का था।

Next Story