Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक : शीशे में लड़की को देख ऑटो चालक करने लगा ये गंदी हरकत

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक मनावता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, यहां पर एक ऑटो रिक्शा चालक ने एक युवती के सामने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया।

शर्मनाक : शीशे में लड़की को देख ऑटो चालक करने लगा ये गंदी हरकत
X

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक मनावता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक ऑटो रिक्शा चालक ने एक युवती के सामने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। लड़की के दोस्त ने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी। पुलिस ने ट्वीट के आधार पर ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया।

DNA के मुताबिक लड़की के दोस्त ने ट्वीट कर लिखा नमस्कार @मुंबईपुलिस कांदिवली स्टेशन से आज रात 10.50 बजे मेरी दोस्त को एक ऑटो रिक्शा चालक ने रिसीव किया। रास्ते में रिक्शे के शीशे में मेरे दोस्त को देख कर रिक्शा चालक हस्तमैथुन कर रहा था। जैसे ही उसे इस बात का एहसास हुआ वे घबरा गई और बीच रास्ते में ही उतर गई। [MH 02 (UA/VA) 5177]। वह अभी भी वहां बाहर घूम रहा है! सोमवार को 11.40 बजे @NeerajShetty हैंडल के साथ दोस्त को ट्वीट किया।

ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले में तुरंत मामला दर्ज किया और मंगलवार दोपहर ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ऑटो रिक्शा चालक का नाम संदीप शुक्ला है। पुलिस ने कहा कि युवती धनुकरवादी के लिए कांदिवली स्टेशन के बाहर से ऑटो में सवार हुई।

जब ऑटो रिक्शा एमजी रोड पर पहुंचा तो उसने रियरव्यू मिरर से देखा कि शुक्ला (हस्तमैथुन) के जरिए खुद को खुश कर रहा था। महिला ने उसे एक बार रुकने के लिए कहा और बीच में ही उतर गई। फिर उसने अपने दोस्त को सूचित किया जिसने मुंबई पुलिस को इस मामले (उत्पीड़न) की जानकारी दी।

कांदिवली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा ने इसके बाद हमने इस मामले पर गंभीरता से संज्ञान लिया और अधिकारियों को पीड़ित लड़की के निवास पर जानकारी जुटने के लिए भेजा। विस्तृत जानकारी के आधार पर हमने जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज को स्कैन करने के बाद संदीप शुक्ला को कांदिवली पूर्व में उनके हनुमान नगर निवास से गिरफ्तार कर लिया।

संदीप शुक्ला पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोषी पाए जाने पर उसे तीन साल तक की जेल हो सकती है। पुलिस ने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न के कई मामले सामने आए हैं।

बता दें कि हाल ही में एक महिला ने ट्वीट करते हुए कहा था कि एक युवा लड़का ठाणे के एक सीएसएमटी से चलने वाली लोकल ट्रेन के फर्स्ट क्लास कोच में चढ़ गया। वह उसे घूरने लगा और इस दौरान उसने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story