Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरसिमरत कौर और शिरोमणि अकाली दल के वरदेव सिंह मान की गाड़ी पर अटैक, किसान का विरोध

वरदेव सिंह मान (Vardev Singh Mann) ने भारतीय किसान यूनियन एकता दकोंडा के आगू हरनेक सिंह मेहमा ओर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर इस हमले की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

हरसिमरत कौर और शिरोमणि अकाली दल के वरदेव सिंह मान की गाड़ी पर अटैक, किसान का विरोध
X

अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat Kaur Badal) और शिरोमणि अकाली दल के वरदेव सिंह मान (Vardev Singh Mann) की गाड़ी पर अटैक किया गया है। उनकी गाड़ी पर हमला उस समय हुआ जब वे फिरोजपुर (Ferozepur) में शामिल होकर कार्यक्रम से वापस लौट रही थीं। उस दौरान उन्हें किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा और इसी बीच उनके वाहन पर हमला किया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हरसिमरत कौर और वरदेव सिंह मान (Harsimrat Kaur Badal And Vardev Singh Mann) पर हुए हमले का आरोप किसान नेता हरनेक सिंह मेहमा और कांग्रेसी कार्यकर्ता (Congress worker) पर लगा है।

वरदेव सिंह मान का वाहन (Vehicle) बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। फायरिंग होने की बात भी कही जा रही है। वहीं एसएसपी फिरोजपुर (SSP Firozpur) ने कहा मामले की जांच की जा रही है। उसी आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वरदेव सिंह मान (Vardev Singh Mann) ने भारतीय किसान यूनियन एकता दकोंडा के आगू हरनेक सिंह मेहमा ओर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर इस हमले की साजिश रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने एसएसपी फिरोजपुर को शिकायत दर्ज करवा दी है और मामला दर्ज करने की मांग की है।

मामले में किसान नेता हरनेक सिंह मेहमा ने कहा कि 'हम हरसिमरत कौर बादल से मिलना चाहते थे और उनसे सवालों के जवाब चाहते थे, पर हमें मिलने ही नहीं दिया गया और जब हमने वरदेव सिंह मान से सवाल करने चाहे तो मेरे ऊपर गाड़ी चढ़ा दी।

और पढ़ें
Next Story