Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ATS ने अलकायदा के खूंखार आतंकी को किया गिरफ्तार, युवाओं को जेहाद के लिए करता था तैयार

एडीजी एमएल मीणा ने कहा कि आतंकी कलीमुद्दीन मुजाहिरी (Kalimuddin Mujahiri ) के खिलाफ जमशेदपुर (Jamshedpur) थाने में मामला दर्ज था। वह आतंकी गतिविधियों के लिए काम कर रहा था और तीन साल से फरार भी था।

ATS ने अलकायदा के खूंखार आतंकी को किया गिरफ्तार, युवाओं को जेहाद के लिए करता था तैयारats terrorist kalimuddin mujahiri arrested from jamshedpur

झारखंड में एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (Anti Terrorist Squad) (एटीएस) को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। एटीएस ने जमशेदपुर (Jamshedpur) से ओसामा बिन लादेन के वैश्विक आतंकी संगठन अलकायदा के एक खूंखार आतंकी कलीमुद्दीन मुजाहिरी (Kalimuddin Mujahiri ) को गिरफ्तार किया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एडीजी एमएल मीणा ने कहा कि आतंकी कलीमुद्दीन मुजाहिरी के खिलाफ जमशेदपुर थाने में मामला दर्ज था। वह आतंकी गतिविधियों के लिए काम कर रहा था और तीन साल से फरार भी था।

एडीजी एमएल मीणा ने आगे बताया कि आतंकी कलीमुद्दीन मुजाहिरी को एटीएस ने शनिवार को टाटानगर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। वह एक मदरसे में रह रहा था, यहां पर वह युवाओं को जेहाद के लिए तैयार करके पाकिस्‍तान में जेहादी ट्रेनिंग कैंपों में प्रशिक्षण के लिए भेजता था।

आतंकी कलीमुद्दीन मुजाहिरी अलकायदा के ऊंचे पद पर था

मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी कलीमुद्दीन मुजाहिरी स्लीपर सेल की मदद से देश को दहलाने के फिराक में था। झारखंड एटीएस के द्वारा आंतकी से पूछताछ की जा रही है। पूलिस सूत्रों के अनुसार आतंकी कलीमुद्दीन मुजाहिरी अलकायदा में ऊंचे पद पर काम करता है। देशभर की पुलिस के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी को भी इसकी तलाश में थी।

Next Story
Share it
Top