Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल में पुलिसकर्मियों पर कहर बनकर टूट रहा कोरोना, असिस्टेंट कमिश्नर की मौत

उदय शंकर कोलकाता यूनिट से और पूरे पश्चिम बंगाल में सबसे सीनियर रैंक के पुलिस अधिकारी थे। उदय शंकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी।

पश्चिम बंगाल में पुलिसकर्मियों पर कहर बनकर टूट रहा कोरोना, असिस्टेंट कमिश्नर की मौत
X
कोरोना वायरस

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में कोरोना वायरस महामारी पुलिसकर्मियों पर के काल बनकर टूट रही है। राजधानी कोलकाता में अबतक 9 पुलिस अधिकारियों की कोरोना की जद में आकर मौत हो चुकी है। अब ताजा मामला कोलकाता पुलिस के असिस्टेंट कमिश्नर उदय शंकर बनर्जी का सामने आया है। 54 वर्षीय असिस्टेंट कमिश्नर उदय शंकर बनर्जी की आज कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गयी है। बीते एक महीने से वह कोरोना से जंग लड़ रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार, उदय शंकर कोलकाता यूनिट से और पूरे पश्चिम बंगाल में सबसे सीनियर रैंक के पुलिस अधिकारी थे। उदय शंकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। इसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें कोई पुरानी गंभीर बीमारी नहीं होने के बावजूद डॉक्टरों ने उनके फेफड़ों में गंभीर दिक्कतें बताईं।

पश्चिम बंगाल में लगातार पुलिसकर्मियों के कोरोना वायरस की चपेट में आने की वजह से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सवाल खड़े होने लगे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पश्चिम बंगाल में अब तक 4000 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना वायरस की जद में आ चुके हैं। जिसमें 1500 पुलिसवाले तो सिर्फ कोलकाता यूनिट से ही हैं। चौंकाने वाली ये है कि उदय शंकर बनर्जी से पहले जिन 8 पुलिसवालों की कोरोना संक्रमण से जान जा चुकी है।

Next Story