Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विधानसभा तय कार्यक्रम के अनुसार चलेगी, कांग्रेस 15 जुलाई तक दे विपक्ष के नेता का नाम: गोवा विधानसभा स्पीकर

गोवा विधानसभा अध्यक्ष राजेश पाटणेकर ने शनिवार को बयान दिया है कि हालांकि नए मंत्रियों को शामिल किया जा रहा है, लेकिन विधानसभा तय कार्यक्रम के अनुसार ही चलेगी।

विधानसभा तय कार्यक्रम के अनुसार चलेगी, कांग्रेस 15 जुलाई तक दे विपक्ष के नेता का नाम: गोवा विधानसभा स्पीकरassembly go on as per schedule says Goa Assembly Speaker Rajesh Patnekar

गोवा विधानसभा अध्यक्ष राजेश पाटणेकर ने शनिवार को बयान दिया है कि हालांकि नए मंत्रियों को शामिल किया जा रहा है, लेकिन विधानसभा तय कार्यक्रम के अनुसार ही चलेगी। नए मंत्रियों को सदन के सवालों के जवाब देते हुए अपने विभागों का अध्ययन करना होगा। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस को 15 जुलाई तक विपक्ष के नेता का नाम देना होगा।

बता दें कि गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने बीते शुक्रवार को अपने 4 मंत्रियों से इस्‍तीफा मांगा। खबर है कि उन्होंने ऐसा कैबिनेट में कांग्रेस के 4 बागियों को जगह देने के मकसद से किया है। मुख्यमंत्री ने जिन चार मंत्रियों से इस्‍तीफा मांगा है उनमें से गोवा फॉरवर्ड पार्टी के 3 और 1 निर्दलीय है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी इन चारों ने इस्‍तीफा नहीं दिया है।

Share it
Top