Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असम में ड्रग्स खरीदने के लिए शख्स ने ढाई साल के बेटे को 40 हजार में बेचा, जानिए क्या है पूरा मामला

बच्चे की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अमीनुल इस्लाम और साजिदा बेगम दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे की मां रुक्मिना बेगम पिछले कुछ महीनों से अपने पिता के घर पर रह रही थी।

असम में ड्रग्स खरीदने के लिए शख्स ने ढाई साल के बेटे को 40 हजार में बेचा, जानिए क्या है पूरा मामला
X

असम के मोरीगन जिले में ड्रग्स खरीदने के लिए एक शख्स ने कथित तौर पर अपने ढाई साल के बेटे को 40 हजार रुपये में बेच दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना राजधानी गुवाहाटी से करीब 80 किलोमीटर पूर्व मोरीगांव के लहरीघाट गांव की है। बच्चे की मां की शिकायत के मुताबिक, आरोपी अमीनुल इस्लाम ने बच्चे को साजिदा बेगम को बेच दिया।

बच्चे की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अमीनुल इस्लाम और साजिदा बेगम दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे की मां रुक्मिना बेगम पिछले कुछ महीनों से अपने पिता के घर पर रह रही थी। क्योंकि, उसके पति के साथ ड्रग पेडलिंग में कथित संलिप्तता के कारण उसका झगड़ा हुआ था।

एक दिन, अमीनुल अपनी ससुराल पहुंचा और आधार कार्ड बनवाने के लिए पत्नी से बेटा लेकर चला गया। हालांकि, दो-तीन दिन बाद अमीनुल बच्चे को वापस नहीं करके गया। फिर रुकमीना को शक हुआ और पता चला कि बच्चे को पैसे के लिए बेचा गया है। रुकमीना ने 5 अगस्त को पुलिस से संपर्क किया और बच्चे को बचा लिया। यानी बच्चों को ढूंढ लिया।

शिकायतकर्ता के अनुसार, अमीनुल ने अपने बेटे को मोरीगांव के लहरीघाट के गोरोइमारी की साजिदा बेहगम को ड्रग्स खरीदने के लिए 40,000 रुपये में बेच दिया। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुरुवार को दर्ज कराई गई उसकी शिकायत के आधार पर बच्चे को साजिदा बेगम के घर से छुड़ाया और आज मां को सौंप दिया है। खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी ड्रग्स लेने और बेचने के अलावा सेक्स रैकेट चलाने जैसी अन्य अवैध गतिविधियों में भी शामिल था। पुलिस आरोपों की जांच कर रही है।

Next Story