Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा विधायक का दावा, कोरोना वायरस को गाय के गोबर और मूत्र से किया जा सकता है ठीक

गुजरात का आयुर्वेदिक अस्पताल भी गोबर और मूत्र का उपयोग कैंसर की दवा के रूप में कर रहा है। यदि हम सभी एक ही पैटर्न का पालन करते हैं, तो कोरोना वायरस को ठीक किया जा सकता है।

भाजपा विधायक का दावा, कोरोना वायरस को गाय के गोबर और मूत्र से किया जा सकता है ठीकबीजेपी विधायक सुमन हरिप्रिया

कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इस खतरनाक वायरस की दवा खोजने के लिए वैज्ञानिक दिन-रात काम कर रहे हैं। हालांकि, बीजेपी की एक विधायक ने दावा किया है कि कोरोना वायरस गाय के गोबर और मूत्र से ठीक किया जा सकता है।

असम विधानसभा के बजट सत्र के दौरान बीजेपी विधायक सुमन हरिप्रिया ने कहा कि गाय के गोबर और मूत्र से घातक कोरोना वायरस को ठीक किया जा सकता है। गाय के गोबर और मूत्र में कैंसर के रोगियों को ठीक करने की शक्ति है।

गुजरात का आयुर्वेदिक अस्पताल भी गोबर और मूत्र का उपयोग कैंसर की दवा के रूप में कर रहा है। यदि हम सभी एक ही पैटर्न का पालन करते हैं, तो कोरोना वायरस को ठीक किया जा सकता है। बीजेपी विधायक सुमन हरिप्रिया ने विधानसभा में बजट सत्र के दौरान बांग्लादेश में पशुओं की तस्करी पर चर्चा के दौरान ये बातें कही।

बता दें कि इससे पहले हिंदू महासभा ने यह भी दावा किया था कि गोबर और गो मूत्र से कोरोना वायरस को ठीक किया जा सकता है। गोबर और मूत्र के उपयोग से कोरोनो वायरस से पीड़ित मरीज को ठीक किया जा सकता है। इसके अलावा, यदि रोगी के शरीर पर गाय के गोबर को ओम नमः शिवाय का जाप करके लगाया जाता है तो वह जीवित रहता है।

कोरोना वायरस की चपेट में 89 हजार लोग

जानकारी के लिए आपको बता दें कि चीन से फैले कोरोना वायरस ने विश्व के अभी तक करीब 89 हजार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। जबकि कोरोना वायरस से पीड़ित 3 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। कोराना वायरस लगभग दुनियाभर के 70 देशों में फैल चुका है।

इस वायरस की चपेट में 88 हजार से ज्यादा लोग हैं, जिसमें अकेले चीन में 80 हजार से अधिक मामले हैं। वहीं भारत की राजधानी दिल्ली और तेलंगाना में कोरोन वायरस के दो मामलों की पुष्टी हुई है।

Next Story
Top