Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनुराग और तापसी के बचाव में अशोक चव्हाण बोले- आजकल यह रोज का मामला हो गया, मोदी सरकार पर लगाया ये आरोप

कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण ने कहा कि ये देश के लिए कोई नई बात नहीं है। आजकल रोज का यह मामला हो गया है कि जो भी केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी भूमिका रखता है उसपर दबाव बनाने का यह माध्यम हो गया है।

अनुराग और तापसी के बचाव में अशोक चव्हाण बोले- आजकल यह रोज का मामला हो गया, मोदी सरकार पर लगाया ये आरोप
X

अशोक चव्हाण, एएनआई

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप और बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के बचाव में उतर आये हैं। इसी के साथ अशोक चव्हाण ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण ने कहा कि ये देश के लिए कोई नई बात नहीं है। आजकल रोज का यह मामला हो गया है कि जो भी केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी भूमिका रखता है उसपर दबाव बनाने का यह माध्यम हो गया है।

जो मोदी सरकार के खिलाफ बोलेगा उसपर कार्रवाई होगी

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर दफ्तर पर पड़े छापे पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार के खिलाफ बोलेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी, इसी नीति के साथ इन अभिनेताओं को टारगेट किया गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज

आयकर विभाग ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप और बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर और दफ्तर में छापेमारी की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इन सितारों के खिलाफ आयकर चोरी के तहत कार्रवाई की जा रही है।

हालांकि, पूरी तरह से साफ नहीं हुआ है कि आयकर विभाग ने यह कार्रवाई किस लिए की है। खबर है कि इस छापामारी में कई और भी बड़े नाम सामने आने की उम्मीद है। इस मामले में अभी तक अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

22 जगहों पर हुई छापेमारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई, पुणे समेत आयकर विभाग के द्वारा लगभग 22 जगहों पर छापेमारी की जा रही है। फैंटम फिल्म्स के डायरेक्टर्स और उनके एक्टर्स के यहां आयकर विभाग की छापेमारी की जा रही है। ये पूरा मामला टैक्स इवेशन का बताया जा रहा है। अभी तक ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है कि इनके ठिकानों से कुछ बरामद हुआ है या नहीं हुआ है।

Next Story