Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असदुद्दीन ओवौसी बोले- TRS, BJP और कांग्रेस पार्टी सिर्फ चुनाव के समय में ही एक्टिव होती हैं

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद असदुद्दीन ओवौसी ने लव जिहाद कानून को लेकर भी बयान दिया।

असदुद्दीन ओवौसी बोले- TRS, BJP और कांग्रेस पार्टी सिर्फ चुनाव के समय में ही एक्टिव होती हैं
X

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनाव को लेकर बयान दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, असदुद्दीन ओवौसी ने कहा कि TRS, BJP,कांग्रेस ये सभी पार्टी सिर्फ चुनाव के समय में ही एक्टिव होती हैं जबकि हमारी पार्टी साल के 12 महीने काम करती हैं, हमें विश्वास है कि हमने जो काम किया है उससे हमें अच्छा नतीजा मिलेगा और हमें कामयाबी हासिल होगी।

इस दौरान एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद असदुद्दीन ओवौसी ने लव जिहाद कानून को लेकर भी बयान दिया। इन्होंने कहा कि यह संविधान की भावना के खिलाफ है। इस तरह का कानून संविधान की धारा 14 और 21 के खिलाफ है। स्पेशल मैरिज एक्ट को तब खत्म कर दें। कानून की बात करने से पहले उन्हें संविधान को पढ़ना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी युवाओं का ध्यान बेरोजगारी से हटाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस चुनाव के लिए 18 नवंबर से नामांकन पत्र दाखिल किये जा रहे हैं। 20 नवंबर को नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिर तारीख थी। आज यानी 22 नवंबर को 3 बजे तक नामांक वापस लिये जा सकेंगे। इसी दिन शाम को उम्मीदवारों की लिस्ट घोषित की जाएगी। 1 दिसंबर को चुनाव होगा। जरूरत पड़ने पर 3 दिसंबर को दोबारा मतदान किया जाएगा। 4 दिसंबर को मतगणना होगी और 3 बजे तक नतीजे घोषित किये जाएंगे।

Next Story