Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असदुद्दीन ओवैसी का बीजेपी पर तंज, बोले- हम पर फूल नहीं चढ़ाते हमारे घरों पर बुलडोजर चढ़ा देते हैं, कांवड़ यात्रा को लेकर दिया ये बयान

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, असदुद्दीन ओवैसी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कांवड़ यात्रा (Kanwar Yatra) पर आप टैक्स पेयर के पैसों से हेलीकॉप्टर से फूल बरसा रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी का बीजेपी पर तंज, बोले- हम पर फूल नहीं चढ़ाते हमारे घरों पर बुलडोजर चढ़ा देते हैं, कांवड़ यात्रा को लेकर दिया ये बयान
X

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen- एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बुधवार को दिल्ली में पत्राकारों से बातचीत के दौरान कांवड़ यात्रा के दौरान हेलीकॉप्टर से फूल बरसाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।बता दें कि यूपी में कई जगहों पर कांवड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया और उनपर फूल बरसाए गए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, असदुद्दीन ओवैसी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कांवड़ यात्रा (Kanwar Yatra) पर आप टैक्स पेयर के पैसों से हेलीकॉप्टर से फूल बरसा रहे हैं।

भाजपा सबके साथ समान व्यवहार करें

पुलिस के ऑफिसर उनके पैरों की मालिस कर रहे हैं। गाजियाबाद में आपने लोहार की दुकान को बंद करवा दिया। मेरठ के एक पुलिस स्टेशन में एक मुसलमान ऑफिसर का आपने नाम हटवा दिया। अगर कोई चंद मिनट के लिए नमाज पढ़ता है तो पब्लिक पॉलिसी डिस्टर्ब हो रही है। मैं भाजपा से कहता हूं कि आप सबके साथ समान व्यवहार करें भेदभाव ना करें। अगर सबका साथ सबका विकास है तो हम पर फूल नहीं चढ़ाते हमारे घरों पर बूलडोजर चढ़ा देते हैं।

एक धर्म और बुलडोजर के लिए ट्रैफिक डायवर्ट क्यों करें अन्य के लिए?

एआईएमआईएम के चीफ ने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि कांवड़ियों की भावनाएं इतनी मजबूत हैं कि वे एक मुस्लिम पुलिस अधिकारी का नाम तक बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। यह भेद क्यों? एक से नफरत और दूसरे से प्यार क्यों है? एक धर्म और बुलडोजर के लिए ट्रैफिक डायवर्ट क्यों करें अन्य के लिए?

और पढ़ें
Next Story