Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम के गाय वाले बयान पर ओवैसी के बाद हरीश रावत का बयान, बोले- राजनीतिक एजेंडे के लिए ओम का भगवाकरण हो रहा

मथुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने निशाना साधा है। पीएम मोदी ने रैली में गाय और ओम शब्द को लेकर कहा था कि कुछ लोगों को इनका नाम सुनकर करंट लग जाता है।

पीएम के गाय वाले बयान पर ओवैसी के बाद हरीश रावत का बयान,  बोले- राजनीतिक एजेंडे के लिए ओम का भगवाकरण हो रहाAsaduddin Owaisi and Harish Rawat attack PM Modi cow remark mathura rally

मथुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है। पीएम ने रैली में गाय का नाम सुनते ही लोगों को करंट लग जाता है।

असदुद्दीन ओवैसी का पीएम पर तंज

मीडिया से ओवैसी ने कहा कि जब भीड़ द्वारा गाय के नाम पर लोगों को मारा जाता है, तब पीएम के कान खड़े होने चाहिए। उन्होंने एक के बाद बयान दिया कि जब संविधान की धज्जियां उड़ाई जाती हैं तब कान खड़े होने चाहिए। मीडिया से बातचीत के दौरान ओवैसी ने कहा कि गाय हमारे हिन्दू भाइयों के लिए पवित्र पशु है। लेकिन संविधान में कई अधिकार दिए हैं, मुझे उम्मीद है की पीएम इसे ध्यान मे रखेंगे।

हरीश रावत ने साधा निशाना

कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने पीएम मोदी के गाय वाले बयान पर निशाना साधा है। रावत ने कहा कि भाजपा और आरएसएस के अस्तित्व से पहले से है ऊं मौजूद। राजनीतिक एजेंडे के लिए ओम का भगवाकरण कर रहे मोदी।

गाय और ओम शब्द पर पीएम का बयान

बता दें कि पीएम मोदी आज मुथरा में कई परियोजनाओं और पशु आरोग्य मेले का उद्घाटन करने पहुंचे थे। रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि जब कुछ लोगों के कानों पर गाय या ओम शब्द सुनाई पड़ता है तो उनको करंट लग जाता है और उनके बाल खड़े हो जाते हैं।

Next Story
Share it
Top