Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार पर तंज, बोले- नूपुर शर्मा को एक बड़ी नेत्री के रूप में पेश किया जाएगा, जितना मुसलमानों को गाली...

मुझे यकीन है कि 6-7 महिनों में नूपुर शर्मा फिर आएंगी और उनको एक बड़ी नेत्री के रूप में पेश किया जाएगा। हो सकता है कि वे दिल्ली की मुख्यमंत्री पद की दावेदार बन जाएं।

असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार पर तंज, बोले- नूपुर शर्मा को एक बड़ी नेत्री के रूप में पेश किया जाएगा, जितना मुसलमानों को गाली...
X

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen- एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की गिरफ्तारी और अग्निपथ योजना (Agnipath scheme) को लेकर केंद्री मोदी सरकार (Modi Govt) पर निशाना साधा है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी हो और भारत के क़ानून के दायरे में रहकर उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई हो।

नूपुर शर्मा को बड़ी नेत्री के रूप में पेश किया जाएगा

मुझे यकीन है कि 6-7 महिनों में नूपुर शर्मा फिर आएंगी और उनको एक बड़ी नेत्री के रूप में पेश किया जाएगा। हो सकता है कि वे दिल्ली की मुख्यमंत्री पद की दावेदार बन जाएं। यही तो हकीकत है हमारे देश की, जितना मुसलमानों को गाली देंगे, जितना अनाप-शनाप बोलेंगे उतने ऊंचे औदे पर बैठा दिए जाएंगे।

आफरीन फातीमा का घर क्यों तोड़ा गया

एआईएमआईएम सांसद ने आगे कहा कि आफरीन फातीमा का घर तोड़ा गया। आपने क्यों तोड़ा? क्योंकि उनके पिता ने धरना प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। प्रिंसिपल ऑफ नैचुरल जस्टिस संविधान का बुनियादी संरचना का हिस्सा है। आप खाली जबान बोलंगे या अमल भी करेंगे? कोर्ट उनके पिता को सजा देगा, उनकी बेटी या बीवी को नहीं। कोर्ट उनके घर को तोड़ने का हुकुम जारी नहीं करेगा। वह घर आफरीन फातीमा की मां के नाम पर था और इस्लाम में अगर घर किसी बहन, बेटी, बीवी के नाम पर होता है तो उस पर उसका हक होता है न कि उसके पति का। आपने पति को नोटिस देकर घर तोड़ दिया। यह है आपका इंसाफ?

मोदी के गलत फैसले की वजह से नौजवानों की नौजवानी को बर्बाद करने का एक रास्ता निकाला

अग्निपथ पर हो रहे प्रदर्शन पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मोदी के गलत फैसले की वजह से वह (नौजवान) सड़क पर निकले। मोदी के गलत फैसले की वजह से नौजवानों की नौजवानी को बर्बाद करने का एक रास्ता निकाला। कितनों के बुलडोजर से घर तोड़ोगे? हम नहीं चाहते कि आप किसी का घर तोड़ें।

वाराणसी के पुलिस आयुक्त से पूछा बड़ा सवाल

मैं वाराणसी के पुलिस आयुक्त से पूछना चाहता हूं कि जब उन्होंने बच्चों को समझाने की बात कही तो क्या मुसलमान के बच्चे आपके बच्चे नहीं हैं सीपी साहब? आप उनको अपना बच्चा नहीं बोलेंगे? हम भी इस देश के बच्चे हैं। आप बुलाकर बात करें। आप को पिछले जुमे को बुलाकर बात करनी चाहिए थी।

और पढ़ें
Next Story