Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असदुद्दीन ओवैसी ने CDS रावत के डी-रेडिक्लाइजेशन वाले बयान पर कसा तंज, दी सलाह

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के बयान पर तंज कसा है। ओवैसी ने कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जो पूरी तरह से कट्टरपंथी हैं। इन लोगों को अलग से निकालने की जरूरत है, संभवत कुछ डी-रेडिकलाइजेशन शिविरों में ले जाया जाए।

असदुद्दीन ओवैसी ने CDS रावत के डी-रेडिक्लाइजेशन वाले बयान पर कसा तंज, दी सलाह
X

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर में युवाओं के काउंटर-रेडिकलाइजेशन के उद्देश्य वाले कार्यक्रम उन्हें बचाने के लिए शुरू किए जाने चाहिए।

आगे कहा कि यह पहला हास्यास्पद बयान नहीं है। रावत ने बनाया है। ओवैसी ने यह भी सवाल किया कि बिल्ला योगी और पाकिस्तान जाव मेरठ के एसपी को कौन डराएगा? असम के बंगाली मुसलमानों के लिए नागरिकता का विरोध करने वालों के बारे में क्या करना चाहिए।

ओवैसी ने कहा कि नीति/राजनीति पर बोलकर वह नागरिक वर्चस्व को कम कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी को शरणार्थियों के बजाय भारतीय अल्पसंख्यकों की देखभाल करने की सलाह दी।

बता दें कि बिपिन रावत ने भारत के खिलाफ एक प्रॉक्सी हथियार के रूप में आतंक का उपयोग करने के लिए पाकिस्तान की रणनीति को भी रेखांकित किया था और 'आतंकवाद का समर्थन करने वाले देशों' के खिलाफ आतंक पर अमेरिका की तरह युद्ध का आह्वान किया था।

Next Story