Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Aryan Khan Drugs Case: गृह मंत्रालय ले सकता है एक्शन!, जानें खराब जांच पर क्या बोले समीर वानखेड़े...

नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान (Aryan Khan) को क्लीन चिट देने के बाद समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Aryan Khan Drugs Case: गृह मंत्रालय ले सकता है एक्शन!, जानें खराब जांच पर क्या बोले समीर वानखेड़े...
X

मुंबई क्रूज (Mumbai Drugs Case) मामले में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान (Aryan Khan) को क्लीन चिट देने के बाद समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्रालय में इस मामले में एंटी-नारकोटिक्स अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच के आदेश दे रहा है।

समाचार एंजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सरकार ने सक्षम प्राधिकारी को आर्यन खान ड्रग्स बरामदगी मामले में पूर्व-एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की खराब जांच के लिए उचित कार्रवाई करने के लिए कहा है। समीर वानखेड़े के फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले में सरकार पहले ही कार्रवाई कर चुकी है। गृह मंत्रालय में इस मामले से संबंधित लोगों को लेकर कह कि खराब जांच के चलते अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ता है।

वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद समीर वानखेड़े का पहला रिएक्शन सामने आया। समीर वानखेड़े से जब आर्यन खान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शुरू में सॉरी, सॉरी कहा। उन्होंने कहा कि मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। मैं अब एनसीबी में नहीं हूं। आप एनसीबी अधिकारियों से बात करें।

जानकारी के लिए बता दें कि राकांपा नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने यह भी दावा किया कि आर्यन खान पर झूठा आरोप लगाया गया था। दंगों के बाद एनसीबी ने मामले की जांच के लिए एक एसआईटी नियुक्त की थी। इस कमेटी ने आर्यन खान को क्लीन चिट भी दे दी थी। उसके बाद समीर वानखेड़े को उनके पद से हटा दिया था।

और पढ़ें
Next Story