Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केजरीवाल की भविष्यवाणी हुई सच, 9 मई को अमित शाह के लिए ट्वीट कर कही थी ये बात

नरेंद्र मोदी ने बीते गुरुवार को मंत्रिमंडल के 57 सहयोगियों के साथ पद और गोपनीयता की शपथ ली। इसके बाद पीएम मोदी के नए मंत्रिमंडल में मंत्रालयों का बंटवारा कर दिया गया है।

केजरीवाल की भविष्यवाणी हुई सच, 9 मई को अमित शाह के लिए ट्वीट कर कही थी ये बात

नरेंद्र मोदी ने बीते गुरुवार को मंत्रिमंडल के 57 सहयोगियों के साथ पद और गोपनीयता की शपथ ली। इसके बाद पीएम मोदी के नए मंत्रिमंडल में मंत्रालयों का बंटवारा कर दिया गया है। राजनाथ सिंह (कैबिनेट मंत्री) को रक्षा मंत्रालय, अमित शाह (कैबिनेट मंत्री) को गृह मंत्रालय और निर्मला सीतारमण (कैबिनेट मंत्री) को वित्त मंत्रालय दिया गया है।

अमित शाह को गृह मंत्रालय मिलने के बाद आज तेजी से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। केजरीवाल ने दिल्ली में 12 मई को हुए लोकसभा चुनाव से पहले ट्वीट करके भाजपा पर निशाना साधा था और कहा था कि मोदी जी दोबारा आ गए तो अमित शाह गृह मंत्री होंगे।

केजरीवाल की यह भविष्यवाणी सही साबित हुई है। चुनाव प्रचार के दौरान केरजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि देशवासियों, वोट देते वक़्त सोचना। अगर मोदी जी दोबारा आ गए तो अमित शाह गृह मंत्री होंगे। जिस देश का गृह मंत्री अमित शाह हो, उस देश का क्या होगा, ये सोच के वोट डालना।

आपकों बता दे कि नरेंद्र मोदी ने बीते गुरुवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। पीएम मोदी के साथ ही मंत्रिमंडल के 57 सहयोगियों ने शपथ ली। इसके बाद आज मंत्रिमंडल में मंत्रालयों का बंटवारा कर दिया गया है। राजनाथ सिंह (कैबिनेट मंत्री) को रक्षा मंत्रालय, अमित शाह (कैबिनेट मंत्री) को गृह मंत्रालय और निर्मला सीतारमण (कैबिनेट मंत्री) को वित्त मंत्रालय दिया गया है।

Share it
Top