Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाकर 30 अप्रैल कर दिया, सीएम केजरीवाल ने फैसले का बताया सही!

पीएम मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा कि जान है तो जहान है, जब मैंने राष्ट्र के नाम सन्देश दिया था।

पीएम मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाकर 30 अप्रैल कर दिया, सीएम केजरीवाल ने फैसले का बताया सही!
X

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर शनिवार को राज्य के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत की। इस वार्ता में मुख्यमंत्रियों ने सुझाव दिया है कि यदि हमें कोरोना वायरस महामारी से जंग जीतनी है तो अभी लॉकडाउन को बढ़ाने की जरूरत है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन का विस्तार करने का सही फैसला लिया है। आज, भारत की स्थिति कई विकसित देशों की तुलना में बेहतर है क्योंकि हमने लॉकडाउन की शुरुआत की थी। अगर इसे अभी रोक दिया जाता है, इसके परिणाम से हम वंचित रह जाएंगे।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाकर 30 अप्रैल कर दिया है! दिल्ली सीएम ने कोरोना वायरस लॉकडाउन बढ़ाने के फैसले को सहीं बताया है। उन्होनें कहा कि पीएम मोदी का लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला सही हैं। देश भर में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बड़ रही है।

पीएम मोदी ने दिया ये बयान

पीएम मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा कि जान है तो जहान है, जब मैंने राष्ट्र के नाम सन्देश दिया था, तो प्रारम्भ में बल दिया था कि हर नागरिक की जान बचाने के लिए लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंशिंग का पालन बहुत आवश्यक है,देश के अधिकतर लोगों ने बात को समझा और घरों में रहकर दायित्व निभाया।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि अब भारत के उज्जवल भविष्य के लिए ,समृद्ध और स्वस्थ भारत के लिए जान भी जहान भी, दोनों पहलुओं पर ध्यान आवश्यक है। जब देश का प्रत्येक व्यक्ति जान भी और जहान भी, दोनों की चिंता करते हुए अपने दायित्व निभाएगा। सरकार और प्रशासन के दिशा-निर्देशों का पालन करेगा।

Next Story