Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र में आर्मी भर्ती परीक्षा सीईई का पेपर लीक, छापेमारी के दौरान 5 मुन्ना भाई गिरफ्तार

सेना में भर्ती के लिए कॉमन एंट्रेस एग्जाम (Common Entrance Exam) का पेपर लीक मामले में मिलिट्री इंटेलिजेंस और पुणे पुलिस ने छापेमारी की। 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र में आर्मी भर्ती परीक्षा सीईई का पेपर लीक, छापेमारी के दौरान 5 मुन्ना भाई गिरफ्तार
X

महाराष्ट्र में आर्मी भर्ती परीक्षा सीईई के पेपर लीक

महाराष्ट्र में भारतीय सेना की भर्ती परीक्षा कॉमन एंट्रेस एग्जाम का पेपर लीक होने का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय सेना में भर्ती होने के लिए कॉमन एंट्रेस एग्जाम (Common Entrance Exam) का पेपर लीक मामले में मिलिट्री इंटेलिजेंस और पुणे पुलिस ने छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान जॉइंट ऑपरेशन चलाया गया। इस मामले में पुलिस ने महाराष्ट्र में कई शहरों में जाकर छापेमारी की।

महाराष्ट्र के कई अलग शहरों में छापेमारी के दौरान 5 मुन्नाभाईयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों की जानकारी देते हुए कहा कि पकड़े गए आरोपियों में से एक सेना में काम करता है। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

पुणे पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इन लोगों ने एक एक पेपर 1 से तीन लाख रुपये में बेचा था। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। गिरोह में शामिल अन्य लोगों की जांच की जा रही है। इस मामले में कई अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं।

Next Story