Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: आर्मी हॉस्पिटल में 25 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि, डॉक्टर और नर्सें भी हैं शामिल

दिल्ली कैंट के आर्मी अस्पताल आर एंड आर में 25 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

मरीजों की सेवा के लिए डॉक्टरों ने अस्पताल को बनाया घर, तीन महीने से उपचार में जुटे
X

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली कैंट के आर्मी अस्पताल आर एंड आर में 25 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को दिल्ली कैंट के आर्मी हॉस्पिटल आर एंड आर में कम से कम 35 कोरोनो वायरस पॉजिटिव केस सामने आए हैं।पॉजिटिव पाए गए 35 लोगों में 2 चिकित्सा अधिकारी, 3 नर्सिंग अधिकारी, 2 नर्सिंग सहायक और बाकी के एक विशेष वार्ड के मरीज शामिल हैं।

कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद मरीजों को बेस अस्पताल दिल्ली कैंट में स्थापित एक आइसोलेशन वार्ड में ट्रांसफर कर दिया गया है और चिकित्सा स्टाफ को अलग कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि संपर्क किए गए लोगों की कुल संख्या लगभग 85 है। जिन्हें भी अलग कर दिया गया है।

दिल्ली में कोरोना वायरस 4898 मामले सामने आये

भारत में कोरोना वायरस के मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है। पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 3656 मामले सामने आए हैं। इनमें से सिर्फ महाराष्ट्र में 1567 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 46549 पर पहुंच गई है। वहीं दिल्ली में 4 हजार 898 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें 3 हजार 403 एक्टिव है और 1 हजार 431 लोगों ठीक हो चुके हैं। जबकि 64 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story